सर्दियों में बेस्ट हैं सोनम कपूर के साड़ी पहनने के ये स्टाइल्स

Arrow

किसी फंक्शन में जाने के लिए अगर आप भी साड़ी पहनने का प्लान कर रही हैं तो एक बार एक्ट्रेस सोनम कपूर के लुक्स पर नजर डालें. हाल ही में अभिनेत्री ने साड़ी में अपने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

Arrow

एक्ट्रेस सोनम कपूर को फैशनिस्ता के नाम से भी लोग जानते हैं. वह हमेशा अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. यही कारण है कि उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर छा जाता हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर देती हैं. हाल ही में उन्होनें इंस्टाग्राम पर साड़ी में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

Arrow

अभिनेत्री ने वाइट कलर की साड़ी में अपनी फोटोज शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. सोनम कपूर का हर एक लुक एकदम अलग और बेहद अच्छा होता है.

Arrow

सोनम कपूर साड़ी हो या सूट उसको बहुत अच्छे से कैरी करती हैं. अभिनेत्री का ये लुक सिंपल होने के बाद भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. इसमें उन्होनें बेहद प्यारा सा अनारकली सूट पहना हुआ है.

Arrow

अगर आपको किसी पूजा या किसी फंक्शन में जाना है तो अभिनेत्री सोनम कपूर के इन स्टाइल्स को जरूर फॉलो करें. एक्ट्रेस के लुक को कॉपी करने पर सिर्फ आप ही आप दिखाई देंगी.

Arrow