इन टीवी सितारों ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना

Arrow

टीवी के कुछ सितारों के लिए साल 2022 काफी अच्छा गुजरा. इस साल कई सेलेब्स अपने सपनों का आशियाना खरीदकर अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने में कामयाब रहे. चलिए रूबरू करवाते हैं आपको उन्हीं टीवी स्टार्स से..

Arrow

देबिना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी लंबे समय से नए घर के तलाश में थे. वहीं अब हाल ही में कपल ने अपने नए घर में एंट्री ली है, जिसके गृह प्रवेश की वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है.

इसी साल यानी 2022 जून के महीने में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हैं. कपल का ये अपार्टमेंट आलीशान के साथ-साथ काफी महंगा भी है.

Arrow

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने भी कुछ समय पहले मुंबई में एक घर खरीदा है, जिसके कंस्ट्रक्शन की झलक भी उन्होंने शेयर की थी.

Arrow

तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाले करण कुंद्रा ने इसी साल मुंबई में अपने सपनों का नया आशियाना खरीदा था. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ये फ्लैट 20 करोड़ रुपये से ज्यादा में खरीदा है.

Arrow

बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने मुंबई के चेंबूर में अपना नया घर खरीदा है, जिसके आलिशान इंटीरियर की खास झलक भी उन्होंने शेयर की थी.

Arrow