इस एक्ट्रेस को 20 साल तक भुगतना पड़ा अपनी बिंदास इमेज का खामियाजा

Arrow

सलमा हायेक एक शानदार एक्ट्रेस हैं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनकी सेक्सी इमेज कई बार उनके करियर में अड़चन लेकर आई है.

Arrow

वैरायटी के अनुसार, उन्होंने जीक्यू यूके के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उनकी सेक्सी इमेज की वजह से उन्हें रॉम-कॉम फिल्मों में काम नहीं मिला.

हालांकि सलमा हायेक 1997 की 'फूल्स रश इन' और 'ब्रेकिंग अप' जैसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनका दावा है कि 2010 की 'ग्रोन-अप्स' तक उन्हें क्लासिक कॉमेडी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला था.

Arrow

उन्होंने कहा, "मैं लंबे समय से टाइपकास्ट थी... मेरा पूरा जीवन मैं कॉमेडी करना चाहती थी और लोग मुझे कॉमेडी नहीं देते थे. जब तक मैं एडम सैंडलर से नहीं मिली, तब तक मुझे कोई नहीं मिला, जिसने मुझे कॉमेडी में रोल दिया हो

Arrow

सलमा हायेक ने खुलासा किया कि हॉलीवुड ने उन्हें लगभग 20 वर्षों तक कॉमेडी में अभिनय करने से रोक दिया, क्योंकि उन्हें इस फॉर्मेट के लिए बहुत सेक्सी समझा गया था.

Arrow

इस बारे में बात करते हुए कि क्या कॉमेडी में एक्टिंग करने से रोके जाने से वह निराश हो गईं, उन्होंने कहा, "मैं उस समय उदास थी ... लेकिन अब मैं अपने जीवन में हर शैली में काम कर रही हूं

Arrow