ये है रश्मिका मंदाना की खिली-खिली स्किन का राज़

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री की ग्लोइंग स्किन का राज लड़कियां भी जानना चाहती हैं कि आखिर एक्ट्रेस अपनी त्वचा के लिए क्या करती हैं.

Arrow

अभिनेत्री अपने स्किन केयर रुटीन को काफी सिंपल रखती हैं. साथ ही रश्मिका अपने दिन की शुरूआत फेस वॉश क्लीनिंग से करती हैं.रश्मिका ब्रेकफास्ट में हेल्दी चीजें खाना पसंद करती हैं.

रश्मिका मंदाना अपने चेहरे पर विटामिन C सीरम अप्लाई करती हैं. इसके बाद वह अपनी स्किन के लिए ऑयल फ्री मॉइश्चराइज लगाती हैं. ताकि उनकी स्किन रूखी ना रहें.

Arrow

अभिनेत्री अपनी त्वचा का खास ख्याल रखने के लिए घरेलू चीजों का इस्तेमाल करती हैं. चेहरे पर निखार लाने के लिए एक्ट्रेस हल्दी पाउडर और चावल का पेस्ट बनाकर चेहरे पर अप्लाई करती हैं.

Arrow

एक्ट्रेस की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. उनके हर एक पोस्ट पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. यही वजह है कि रश्मिका कोई मौका नही छोड़ती हैं

Arrow

ज्यादातर लड़कियां अपनी बेदाग- मुंहासों वाली स्किन को लेकर परेशान रहती हैं, अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह फ्लॉलेस स्किन पाना चाहती हैं तो रश्मिका की ब्यूटी सीक्रेट्स को आज से ही फॉलो कर लें.

Arrow