शादी पार्टी या कॉकटेल में एकदम परफेक्ट लगेगी ये रफल साड़ी

Arrow

कृति सेना ने हाल ही में व्हाइट कलर की फ्लेयर्ड रफल साड़ी पहनी थी. इसके साथ उन्होंने मोतियों का हार और मोतियों के इयररिंग्स कैरी किए थे.

Arrow

अगर आपको साड़ी पहनी नहीं आती या आप साड़ी पहनने के झंझट से बचना चाहते हैं, तो आप सैमी ड्रेप साड़ी भी ले सकते हैं. यह एक ड्रेस की तरह ही नजर आती है, लेकिन बड़ी क्लासी लगती है.

इन दिनों रफल लहंगा साड़ी भी काफी चलन में है. इसमें नीचे लहंगे की तरह लेयर्स दिए रहते हैं और ऊपर से चुन्नी अटैच करके पल्लू दिया रहता है.

Arrow

अगर आप कुछ कूल और क्लासी रफल साड़ी में ट्राई करना चाहते हैं, तो इस तरह से प्रिंटेड साड़ी कैरी कर सकते हैं और इसे स्टाइलिश लुक देने के लिए इसके ऊपर एक ब्राउन कलर का लेदर का बेल्ट और मल्टी कलर नेकलेस पहन सकते हैं.

Arrow

अगर आप रफल साड़ी में एकदम सिंपल और क्लासी लुक चाहते हैं, तो इस तरह मीरा कपूर की साड़ी से इंस्पिरेशन लेते हुए सिंपल सी टिशू की साड़ी बनवा सकते हैं. उसके साथ आप हेवी पर्ल वाला ब्लाउज कैरी कर सकते हैं.

Arrow

दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान व्हाइट कलर की सिंपल सी रफल साड़ी पहनी थी. इसके साथ उन्होंने मोतियों वाला ट्यूब ब्लाउज और गले में मोतियों का हैवी सा सेट पहना हुआ था.

Arrow