वो बॉलीवुड हसीनाएं जिन्होंने करियर से ब्रेक लेकर रचाई NRI से शादी

Arrow

बॉलीवुड में कई ऐसी हसीनाएं हैं जिन्हें इंडिया में अपना परफेक्ट मैच नहीं मिला और इन्होंने NRI से शादी रचा ली. लिस्ट में जूही से लेकर माधुरी दीक्षित तक का नाम शामिल हैं.....

Arrow

साल 1974 में अमेरिका में रहने वाले एनआरआई बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी करने के बाद मुमताज ट्रेंडसेटर बन गईं. जब उन्होंने मिस्टर माधवानी से शादी की तब वो अपने करियर के पीक पर थीं.

खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी शादी के लिए विदेश में रहने वाले सर्जन डॉ. श्रीराम नेने से शादी की. दोनों की शादी साल 1999 में हुई थी.

Arrow

जूही चावला की खूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हैं. उन्होंने भी साल 1995 में यूके बेस्ड बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी.हालांकि उनकी शादी की खबर तब सामने आई जब वो मां बनने वाली थीं.

Arrow

शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती के साथ फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. उन्होंने राज कुंद्रा के साथ शादी की है. जो ब्रिटेन के इंटरप्रेन्योर हैं. दोनों ने साल 2009 में शादी की थी.

Arrow

मीनाक्षी शेषाद्री ना सिर्फ बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रहीं, बल्कि वो महज 17 साल में मिस इंडिया भी बन गई थीं. शादी के लिए उन्होंने यूएस के इनवेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर को चुना.

Arrow