बिग बॉस के वो कंटेस्टेंट जो फैंस के लिए बने सरदर्द

Arrow

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया है. एक्ट्रेस ने शो मे शालीन भनोट के साथ दोस्ती को लेकर काफी विवाद में रही हैं. जिसकी वजह से सलमान के साथ-साथ दर्शक भी सुंबुल से इरिटेट होने लगे.

Arrow

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट को उनकी हरकतों की वजह से कई बार सलमान खान लताड़ लगा चुके हैं. शो में उनकी चिकन-चिकन की रट ने दर्शकों को भी परेशान कर दिया था.

जुबैर खान ने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था. शो में उन्होंने फीमेल कंटेस्टेंट को अपशब्द कहे थे और काफी गाली-गलौज भी की थी. जिसकी वजह से उन्हें सलमान ने कई बार फटकार लगाई थी.

Arrow

बिग बॉस 10 में नजर आए स्वामी ओम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. जिन्होंने शो में कई गलत हरकतें और अपमानजनक बातें की थीं. जिसकी वजह से सलमान ने कई बार उनकी क्लास ली थी

Arrow

प्रियंका जग्गा भी बिग बॉस 10 में नजर आई थीं. प्रियंका ने घरवालों के साथ-साथ सलमान खान से भी काफी बदतमीजी की थी. जिसकी वजह से सलमान ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था.

Arrow

बिग बॉस 15 में नजर आए अभिजीत बिचुकले इस सीजन के सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट थे. सलमान खान ने कई बार वीकेंड के वार में अभिजीत को फटकार लगाई थी.

Arrow