ट्राई करें जैस्मिन भसीन के ये 7 ग्लैमरस लुक

Arrow

ब्लैक कलर हमेशा लड़कियों पर बहुत ही स्टाइलिश लगता है. ऐसे में अगर आप ब्लैक कलर की कोई ड्रेस पहनना चाहते हैं, तो इस तरीके से ब्लैक बॉडी हगिंग ड्रेस जिसके नीचे फ्रिल दिए हुए हैं वह कैरी कर सकते हैं.

Arrow

जैस्मिन भसीन के ग्लैमरस लुक्स की बात करें तो इस तस्वीर को कैसे भूल सकते हैं. उन्होंने शिमर वाली सिल्वर कलर की बहुत ही स्टाइलिश वन शोल्डर ड्रेस कैरी की है.

कुछ ही दिनों में प्यार करने वालों का दिन यानी कि वैलेंटाइन डे आने वाला है. इस दौरान लड़कियां लाल रंग पहनना पसंद करती हैं.

Arrow

दोस्तों के साथ चिल करने का प्रोग्राम है और कुछ कंफर्टेबल और स्टाइलिश पहनना चाहते हैं, तो इस तरीके से वन शोल्डर स्कूल ड्रेस आप कैरी कर सकते हैं.

Arrow

वैलेंटाइन डे की नाइट पार्टी के लिए इस तरह की रेड ड्रेस बहुत ही ग्लैमरस लगेगी. जिसमें जैस्मिन भसीन बेहद ही क्यूट और ग्लैमरस लग रही हैं. रेड कलर की शिमर वाली शॉर्ट ड्रेस के साथ उन्होंने कानों में स्टड्स डायमंड इयररिंग्स कैरी किए हैं

Arrow

जैस्मिन भसीन की तरह अगर आप भी क्यूट और बबली लुक अपनाना चाहते हैं, तो इस तरीके से रेड और वाइट फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहन सकते हैं. यह ड्रेस किसी भी डे पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है.

Arrow