कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुके है टीवी एक्टर सार कश्यप

Arrow

सार कश्यप टीवी इंडस्ट्री का एक जानामाना नाम बन चुके हैं.हाल ही में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया और इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे भी किए. उन्होंने कास्टिंग काउच के बारे में बात की.

Arrow

सार कश्यप ने अपनी स्ट्रगल के दिनों को याद किया और इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे भी किए. इस दौरान उन्होंने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना पर भी खुलकर बात की.

सार ने बताया कि जब मैंने करियर की शुरुआत की थी तो काम के सिलसिले में बहुत से कास्टिंग डायरेक्टर से मिलने जाता था. मुझे अच्छे से याद है कि एक बेहद सम्मानित कास्टिंग डायरेक्टर जो कि एक बड़े टीवी प्रोडक्शन हाउस से जुड़ा था.

Arrow

उसने मुझे सलाह दी कि इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए एक्टिंग स्किल और टैलेंट के अलावा भी कुछ स्पेशल स्किल की जरूरत पड़ती है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे घर आओ मैं तुम्हे इसके बारे में खुलकर बताउंगा.

Arrow

सार कश्यप ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि इसके बाद मैं उस डायरेक्टर के घर गया तो उन्होंने शुरू में काम, ऑडिशन के बारे में बात की लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो मेरे प्राइवेट पार्ट्स को लेकर बात करने लगे.

Arrow

इस घटना को लेकर सार कश्यप कहते हैं कि मैं इसके बाद सदमे में था. अंदर तक हिल गया था. मुझे समझ आ गया था कि एक ताकतवर शख्स कैसे छोटे शहर से आए कलाकारों का शोषण कर सकते हैं.

Arrow