टीवी के वो एक्टर्स जिन्होंने शो को पहले कहा टाटा-बाय..फिर किया कमबैक

Arrow

निधि शाह पॉपुलर शो ‘अनुपमा‘ में ‘किंजल‘ का रोल निभाती हैं. लेकिन कुछ वक्त पहले खबरें सामने आई थी कि एक्ट्रेस इस शो को छोड़ रही हैं. क्योंकि वो शो में एक मां को रोल नहीं करना चाहती थी.

Arrow

सुधा चंद्रन ने ‘नागिन 6’ में एक लीप के बाद फिर से एंट्री की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो सुधा के शो से जाने के बाद मेकर्स उसकी कहानी आगे नहीं बढ़ा पा रहे थे. इस वजह से उन्हें एक्ट्रेस को शो में वापस लाना पड़ा.

मयूरी देशमुख ‘इमली‘ में विलेन का बेहतरीन किरदार निभा रही थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले ये शो छोड़ दिया था. जिसके बाद मेकर्स के कहने पर वो शो में वापस लौटी.

Arrow

जानकारी के अनुसार जब एक्ट्रेस ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की‘ शो कर रही थी. तब उनकी मेकर्स से काफी बहस हुई थी, जिससे चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था.

Arrow

फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को नायरा की मौत के बाद छोड़ दिया था,लेकिन फैंस की भारी डिमांड पर वो शो में ‘सीरत‘ के किरदार में वापस लौटी थी.

Arrow

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में‘ में जगताप का रोल निभाने वाले सिद्धार्थ बोडके ने भी इस शो को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद शो की TRP काफी गिर गई थी. जिसके चलते मेकर्स को उन्हें वापस बुलाना पड़ा.

Arrow