युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा के लंबे बालों का क्या है राज

Arrow

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा की खूबसूरती के यूं तो हर तरफ चर्चे रहते हैं. लेकिन धनश्री के लंबे घने बाल उनके लुक में और भी ज्यादा चार चांद लगा देते है.

Arrow

मिसिस चहल का डांसिंग के लिए जितना प्यार दिखता है, उतनी ही मोहब्बत अपने लंबे बालों के लिए भी नजर आती है. तभी तो इतने साल से धनश्री के बाल वैसे के वैसे ही घने, काले और सिल्की ही नजर आ रहे हैं.

धनश्री के बालों को देख न जाने कितनी लड़कियों के दिलों में ये अरमान पैदा हो जाता है कि काश हमारे बाल भी ऐेसे होते, क्योंकि ऐसे हेयर भला कौन नहीं पाना चाहेगा?

Arrow

आज हम आपको बताएंगे कि आखिर उनके बालों का राज क्या है. एक वीडियो में अपने बालों के राज का खुलासा करते हुए धनश्री ने खासकर लड़कियों को बालों की नारियल तेल से चंपी करने की सलाह दी.

Arrow

उन्होंने बताया कि ऑइल लगाने के बाद करीब 10 मिनट तक मसाज करें. धनश्री ने कहा कि वह जानती हैं कि लोगों के बहुत बिजी शेड्यूल होते हैं, लेकिन 10 दिन में एक बार भी चंपी कर लेना काफी है.

Arrow

इसके अलावा भी उन्होनें अपने बालों की ग्रोथ बढ़ाने के लिए एक आसान तरीका बताया कि हर किसी को घर में प्याज मौजूद होती है, तो उन्होनें बताया कि वह खुद अपने बालों में प्याज का रस लगाती हैं.

Arrow