जब ‘बिग बॉस मराठी 4’ के विनर Akshay Kelkar को हो गया था Rama से प्यार

Arrow

अक्षय केलकर ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थे, जो अब इस सीजन के विनर बन गए हैं. 8 जनवरी 2023 को ग्रैंड फिनाले में अक्षय को विनर अनाउंस किया गया.

Arrow

अक्षय को ‘बिग बॉस’ में ऑल राउंडर कहा जाता था. यहां तक कि, बेस्ट कैप्टन के लिए उन्हें 5 लाख रुपये का इनाम भी मिला है. वह कई बार हेडलाइंस में अपनी जगह बनाने में सफल रहे.

सबसे ज्यादा अक्षय केलकर ने लाइमलाइट अपनी लव लाइफ को लेकर बटोरी. शो में वह कई लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आए, लेकिन कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात नहीं की थी.

Arrow

गर्लफ्रेंड का लेटर पढ़ वह इमोशनल हो गए थे. तब एक्टर ने खुलासा किया था कि वह एक लड़की के साथ पिछले 8 सालों से रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का रियल नाम बताने से इनकार कर दिया था.

Arrow

पोस्टसेन के मुताबिक, अक्षय केलकर ने कहा था, “जब मैं राम से पहली बार मिला तो वह गाना गा रही थीं और मैं दर्शक था. उसी समय मैंने तय कर लिया था कि मैं सिर्फ उसी से शादी करूंगा.

Arrow

अक्षय केलकर को उनका प्यार आसानी से नहीं मिला, इसलिए उन्होंने काफी पापड़ बेले हैं. अक्षय ने बताया था कि, फेसबुक पर दोनों मैसेज तो किया करते थे. एक हफ्ते बाद हम एक इवेंट में मिले

Arrow