जिंदगी के हर पहलू पर जब बोलीं रेखा, जानिए पति की खुदकुशी पर क्या कहा?

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने करियर में जितनी कामयाब रही हैं उतना ही विवाद भी उनके साथ-साथ चले हैं. बावजूद इसके एक्ट्रेस अपनी लाइफ के बारे में हमेशा बेझिझक बात करती हैं.

Arrow

रेखा की अदाकारी के करोड़ों दीवाने हैं इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन उनके निजी जीवन की बात करें तो यहां रेखा को ना सिर्फ कई विवादों और मुश्किलों का सामना करना पड़ा बल्कि ये मुद्दे आज भी चर्चा में रहते हैं.

रेखा ने बहुत कम उम्र में इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. रेखा की अदाकारी का ही जलवा था कि दर्शकों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया. लेकिन उनके निजी जीवन में अधूरापन हमेशा ही बना रहा.

Arrow

रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की लेकिन शादी के सिर्फ 6 महीनों बाद ही मुकेश ने फांसी लगाकर जान देदी. इसे लेकर भी रेखा पर कई गंभीर आरोप लगे थे.

Arrow

इन आरोपों को लेकर काफी वक्त बाद रेखा ने चुप्पी तोड़ी और इस रिश्ते को लेकर खुलकर बोला. रेखा ने एक बातचीत के दौरान बताया कि तलाक मैं नहीं बल्कि मुकेश लेना चाहते थे.

Arrow

रेखा ने कहा कि शायद अरेंज मैरिज के लिए मैंने जल्दबाजी की थी लेकिन मैंने कभी भी रिश्ते को बचाने के लिए हार नहीं मानी. उन्हें अगर लगता था कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं

Arrow