कौन हैं Lionel Messi की पत्नी एंटोनेला रोकुजो? मॉडलिंग में बिखेर चुकी

Arrow

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) दुनिया के सबसे अच्छे फुटबॉल प्लेयर्स में से एक हैं. उन्होंने कई बार मैदान में अपने गेम का जादू चलाया है और ट्रॉफी अपने नाम की है.

Arrow

एंटोनेला रोकुजो ने सोशल मीडिया पर मेसी की जीत पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और कहा है कि, उन्हें मेसी पर फक्र है. एंटोनेला ने ये भी लिखा है कि, मेसी की इस जीत के पीछे उनकी सालों की मेहनत है

मेसी के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन शायद ही आप उनकी पत्नी एंटोनेला के बारे में जानते हैं. एंटोनेला ही वह शख्स हैं, जो बचपन से मेसी की ढाल बनकर उनका सपोर्ट कर रही हैं. दोनों बचपन के दोस्त हैं.

Arrow

मेसी और एंटोनेला रोसेरियो के रहने वाले हैं. दोनों पांच साल की उम्र से एक-दूसरे के दोस्त हैं. एंटोनेला मेसी के दोस्त की कजिन थी. दोनों की दोस्ती बढ़ी और वे एक-दूसरे के करीब आ गए.

Arrow

जब मेसी अपने पैशन फुटबॉल को फॉलो करने के लिए बार्सिलोना शिफ्ट हो गए थे, तब जैसे ही उन्हें खबर मिली कि एंटोनेला की फ्रेंड की डेथ हो गई है और वह टूट चुकी हैं

Arrow

एंटोनेला ने बैचलर करने के बाद डेंटिस्ट की पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन मेसी का सपोर्ट करने के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी और प्लेयर संग रहने के लिए बार्सिलोना शिफ्ट हो गईं.

Arrow