कौन हैं रैपर एमीवे बंटाई जो Kangana Ranaut की जेल में होंगे कैद

Arrow

फेमस रैपर एमीवे बंटाई उर्फ बिलाल शेख का नाम कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘लॉक अप’ के सीजन 2 के लिए सुर्खियों में है.

Arrow

जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो ‘लॉक अप’ का दूसरा सीजन आने वाला है. इन दिनों शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स पर खूब चर्चा हो रही है.

कहा जा रहा है कि शो में फेमस रैपर एमीवे बंटाई भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. खबरें जोरों पर चल रही हैं, लेकिन अभी तक रैपर ने इस न्यूज को कंफर्म नहीं किया है.

Arrow

एमीवे शो में आएंगे या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन चलिए हम आपको एमीवे के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं. एमीवे 12वीं फेल हैं. जब वह 11वीं क्लास में थे, तभी उन्होंने रैप सॉन्ग की तरफ पूरा ध्यान लगा लिया था.

Arrow

रैप सॉन्ग में ध्यान लगा तो 12वीं में पढ़ाई में मन नहीं लगा. इसकी वजह से एमीवे डिप्रेशन में चले गए. हालांकि, कुछ समय बाद उन्होंने इस पर काबू पाया और मजे में रैप सॉन्ग पर वीडियोज बनाने शुरू कर दिए.

Arrow

वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में हार्ड रॉक कैफे में काम किया करते थे. पैसे कमाकर वह खुद का गुजारा करते थे और रैप सॉन्ग के प्रति अपने जुनून को फॉलो करते थे.

Arrow