देश / नगालैंड के एक ग्राहक ने किया फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर तो जवाब मिला- हम भारत के बाहर नही करते सेवा

एक ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट तब विवादों में घिर गई थी जब उसने नागालैंड के एक ग्राहक से ऑनलाइन ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया था और कहा था कि वह भारत के बाहर ऑर्डर नहीं लेगी। हालांकि, नहीं लेता है, जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने माफी मांगी और अपनी गलती स्वीकार की। दीमापुर टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने हाल ही में नागालैंड के एक ग्राहक को जवाब दिया था कि वह पूर्वोत्तर राज्य में माल क्यों नहीं भेज रहा है

Vikrant Shekhawat : Oct 10, 2020, 06:36 AM
गुवाहाटी: एक ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट तब विवादों में घिर गई थी जब उसने नागालैंड के एक ग्राहक से ऑनलाइन ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया था और कहा था कि वह भारत के बाहर ऑर्डर नहीं लेगी। हालांकि, नहीं लेता है, जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उसने माफी मांगी और अपनी गलती स्वीकार की।

दीमापुर टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने हाल ही में नागालैंड के एक ग्राहक को जवाब दिया था कि वह पूर्वोत्तर राज्य में माल क्यों नहीं भेज रहा है। एक ग्राहक को जवाब देते हुए, फ्लिपकार्ट ने कहा, "इसके लिए हमें क्षमा करें। हम हमारे साथ खरीदारी में आपकी रुचि की सराहना करते हैं। हालांकि, हम भारत के बाहर अपनी सेवाएं नहीं देते हैं।"

खबर वायरल होने के एक दिन बाद फ्लिपकार्ट की टीम ने माफी मांगी। फ्लिपकार्ट टीम की ओर से कहा गया, "हमें अनजाने में हुई गलती के लिए बहुत खेद है। हम नागालैंड के क्षेत्रों सहित पूरे देश में सेवा सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं। हम आपसे जुड़कर और वर्तमान में प्रदान करके खुश हैं। उपलब्ध विकल्प।