Nana Patekar News / मैंने कुछ नहीं किया...नाना पाटेकर ने किया तनुश्री के आरोपों पर रिएक्ट

Vikrant Shekhawat : Jun 24, 2024, 07:00 AM
Nana Patekar News: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर उन स्टार्स में से एक हैं जिन्हें काफी सम्मान दिया जाता है. उनकी एक्टिंग को तो पसंद किया ही जाता है साथ ही उनके समाज कल्याण कार्यों से भी सभी वाकिफ हैं. लेकिन 5-6 साल पहले नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था जिसके बाद एक्टर को इसपर सफाई देनी पड़ गई थी. अब हाल ही में नाना पाटेकर ने फिर से इसपर रिएक्ट किया है और इस इंसिडेंट पर बात की है. हालांकि वे पहले भी कई मौकों पर इसपर अपनी सफाई दे चुके हैं.

नाना पाटेकर से हालिया इंटरव्यू के दौरान ये पूछा गया कि क्या जब तनुश्री ने उनपर ऐसा आरोप लगाया था तो उन्हें गुस्सा नहीं आया था. इसका जवाब देते हुए नाना ने कहा कहा- मुझे पता था कि वो झूठ बोल रही है इसलिए मैं कभी भी इस बात पर गुस्सा नहीं हुआ. जब सबकुछ झूठ ही है तो भला मैं किस बात पर गुस्सा होता. ये सब चीजें काफी पुरानी हैं और जो होना था वो हो चुका है. उसके बारे में अब क्या बात करना? सभी को सच पता भी है. कोई भी अचानक से उठकर कुछ कहने लग जाए तो मैं उसपर क्यों रिएक्ट करूं. मुझे पता है कि सच क्या है और मैंने कुछ भी गलत नहीं किया. मैं इसपर रिएक्ट क्यों करूं भला.

नाना ने तनुश्री  के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल , हाल ही में नाना पाटेकर 'द लल्लनटॉप' में इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे। इस दौरान नाना से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल किए । इसी दौरान नाना पाटेकर से तनुश्री दत्ता के लगाए गए सेक्शुअल हैरसमेंट पर भी सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि जब तनुश्री दत्ता ने उनपर आरोप लगाए थे तो उन्हें गुस्सा नहीं आया। इसका जवाब देते हुए नाना ने कहा कि उन्हें शुरू से ही पता था कि उनके आरोप झूठे हैं। यही वजह है कि उन्हें कभी गुस्सा नहीं आया। नाना ने कहा, 'मुझे पता था कि ये सब झूठ था, इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया। जब सब झूठ था तो मुझे गुस्सा क्यों आना चाहिए? और वो सब बातें पुरानी हैं। सबको सच पता था।'

लोगों के ट्रोलिंग को इग्नोर करते हैं नाना 

वहीं नाना ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बाताया कि वो सोशल मीडिया को इग्नोर करते हैं। उन्होंने कहा कि, 'मैं सोशल मीडिया की बातों को तवज्जो नहीं देता हूं। कौन क्या लिख रहा है या क्या बोल रहा है इसे मैं कंट्रोल नहीं कर सकता हूं। मैं किसी का मुंह बंद नहीं कर सकता है, इसलिए मैं सबको इग्नोर करता हूं। आपको सिर्फ अपनी सच्चाई पता होनी चाहिए वही काफी है। बाकि लोगों का काम है कहना वे कुछ न कुछ कहेंगे ही'। 

क्रिटिसिज्म से कैसे करते हैं डील?

नाना पाटेकर से पूछा गया कि सोशल मीडिया के दौर में वे क्रिटिसिज्म का सामना कैसे करते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मैं किसी दूसरे का मुंह कैसे बंद कर सकता हूं? अगर कोई कुछ भी गलत करेगा तो उसे कोर्ट तक लेकर मैं जाऊंगा. लेकिन मेरे पास ये सब देखने के लिए समय नहीं है. हमें खुद ये पता रहता है कि हम अच्छे हैं कि खराब हैं. और मेरे खयाल से यही सबसे ज्यादा जरूरी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER