Bigg Boss 16 / अब्दु रोजिक को सलमान खान ने दी शाबाशी, बताई दुख भरी दास्तान

सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो के कंटेस्टेंट्स ने धूम मचा के रखा हुआ है। 'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते नजर आए। वहीं कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रोज नए - नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। इस बीच नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े देखने को मिले तो कभी घरवालों की

Vikrant Shekhawat : Jan 07, 2023, 05:44 PM
Bigg Boss 16: सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो के कंटेस्टेंट्स ने धूम मचा के रखा हुआ है। 'बिग बॉस 16' के 'शुक्रवार का वार' में सलमान खान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते नजर आए। वहीं कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रोज नए - नए ड्रामे देखने को मिलते हैं। इस बीच नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े देखने को मिले तो कभी घरवालों की मस्ती ने भी लोगों का दिल जीता, लेकिन 'बिग बॉस' का अपकमिंग एपिसोड काफी सस्पेंस भरा रहा है। 

'बिग बॉस 16' में सबके दिलों की धड़कन अब्दु रोजिक जब से घर में वापस आए हैं एक नई स्ट्रैटेजी के साथ खेल रहे हैं। 'वीकेंड का वार' में जब सलमान खान ने सबको फटकार लगाई तो उन्होंने अब्दु की तारीफ भी की और कहा कि आप सबके बीच एक अब्दु ही हैं जो काफी मैच्योर और समझदार हैं। इस बात को सुनकर छोटे भाईजान की आंखों में आंसू आ गए। अब्दु ने बताया कि अपने परिवार का पेट भरने के लिए वो स्कूल के बाद बाजार में जाकर गाना गाते थे, ताकि शाम को उनके घर का चूल्हा जल सके।

बीते दिनों अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर से बाहर हो गए थे। उनका शो से बाहर चले जाना उनके फैंस को पसंद नहीं आया था। फैंस डिमांड कर रहे थे कि अब्दु को शो में दोबारा वापस लाया जाए। पहले ऐसी खबरें थी कि बीमारी की वजह से अब्दु को घर छोड़कर जाना पड़ा है लेकिन बाद में पता चला कि वो प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से घर से बाहर निकले थे।