Bigg Boss 18 / सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने बिग बॉस में शामिल होने पर तोड़ी चुप्पी

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के समापन के बाद, ‘बिग बॉस’ का 18वां सीजन अक्टूबर में कलर्स पर शुरू होगा। सोमी अली ने इस शो में भाग लेने की खबरों को अफवाह बताते हुए इनकार किया है, और इसे शो की रेटिंग बढ़ाने की रणनीति बताया है। अन्य संभावित कंटेस्टेंट्स में करण पटेल और समीरा रेड्डी शामिल हैं।

Vikrant Shekhawat : Aug 26, 2024, 08:00 AM
Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3’ के समापन के बाद अब सभी की निगाहें ‘बिग बॉस’ के 18वें सीजन पर हैं, जो अक्टूबर में कलर्स चैनल पर शुरू होगा। शो के कंट्रोवर्शियल कंटेंट के लिए मशहूर इस सीजन में भाग लेने के लिए कई नाम सुर्खियों में हैं, जिनमें सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली का नाम भी शामिल है। हालांकि, सोमी अली ने इस बारे में अफवाहों का खंडन किया है, और कहा है कि उनका इस शो में भाग लेने का कोई इरादा नहीं है।

सोमी ने आईएएनएस को बताया कि लंबे ड्यूरेशन वाले रियलिटी शो में शामिल होना उनके लिए असंभव है और उन्होंने शो की स्क्रिप्टेड नेचर पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने इसे शो की रेटिंग बढ़ाने की एक स्ट्रेटेजी करार दिया और कहा कि उन्हें इस शो के बारे में अधिक जानकारी नहीं है।

पाकिस्तान में 6-7 साल तक सलमान खान के साथ रिश्ते में रहने के बाद सोमी ने अपने करियर में 10 हिंदी फिल्में कीं, जिनमें से कोई भी बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही।

‘बिग बॉस 18’ के संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा जैसे नाम शामिल हैं। साथ ही, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की कंटेस्टेंट्स शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, और अदनान शेख को भी इस सीजन में शामिल किए जाने की संभावना है। अफवाहें हैं कि अब्दु रोजिक भी इस सीजन में सलमान खान के साथ स्पेशल सेगमेंट होस्ट कर सकते हैं।

सोमी ने बिग बॉस को लेकर कही ये बात

सोमी अली ने आगे कहा, “मैंने सुना है कि ये पूरा शो स्क्रिप्टेड होता है. मैं ऐसे शो का हिस्सा होना पसंद करूंगी, जो स्क्रिप्टेड न हो. इसलिए अगर वो मुझे इसके लिए बुलाते भी हैं तब भी मैं इसमें पार्टिसिपेट करना पसंद नहीं करूंगी. मुझे लगता है कि ये अफवाहें शो की रेटिंग बढ़ाने की स्ट्रेटजी है, जो नेटवर्क अक्सर करते ही हैं. मेरा किसी भी स्क्रिप्टेड रिएलिटी शो में भाग लेने का कोई इरादा नहीं है.”

सोमी ने कहा, “मुझसे ये कहा गया कि मैं एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में होने का दिखावा करूं. ऐसा 90 के दशक में फिल्म की रिलीज से पहले करने को कहा जाता था, इसलिए मेरे लिए ये बिल्कुल सरप्राइजिंग नहीं है.”

6-7 साल चला था सलमान-सोमी का रिश्ता

सलमान और सोमी अली एक जमाने में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. ऐसा कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता 6-7 साल तक चला था. हालांकि, सलमान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री के बाद दोनों अलग हो गए थे. सोमी अली ने अपने छोटे से हिंदी फिल्मी करियर में करीब 10 फिल्मों में काम किया है. इन सभी फिल्मों में उन्हें लीड रोल में देखा गया था, लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी.

बिग बॉस 18 कंटेस्टेंटे्स लिस्ट

अभी ‘बिग बॉस 18’ में शामिल होने वाले कंटेस्टेंटे्स की तो कोई भी ऑफिशियल लिस्ट नहीं आई है, लेकिन अफवाहों का बाजार लगातार गर्म है. जिन नामों को लेकर चर्चा है वो हैं- करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब-इब्राहिम, दलजीत कौर, अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैसू, दीपिका आर्या, डॉली चायवाला, मैक्सटर्न, ठगेश, कशिश कपूर, दिग्विजय सिंह राठी और सिवेट तोमर. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और अदनान शेख को भी ‘बिग बॉस 18’ में ला सकते हैं. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अब्दु रोजिक बिग बॉस 18 में सलमान खान के साथ स्पेशल सेगमेंट होस्ट कर सकते हैं.