Anju-Nasrullah Love Story / अंजू को बुर्के में देख भड़के पिता बोलें- ‘भूलकर भी लौट आई तो गोली मार दूंगा’

अंजू के इस्लाम धर्म कबूलने और पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह करके बुर्का पहनने की खबरों के बीच पिता गया प्रसाद थॉमस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस से जब बेटी के बुर्का पहनने को लेकर बात की गई तो वह भड़क उठे और कहा कि, “बेटी अंजू ने मेरे साथ धोखा किया है, मेरी इज्जत के साथ खेला है, अब वह मेरे लिए मर चुकी है, मेरे गांव और मेरे देश के साथ उसने जो किया है, उसके लिए मैं बहुत शर्मिंदा हूं.”

Vikrant Shekhawat : Jul 28, 2023, 01:43 PM
Anju-Nasrullah Love Story: अंजू के इस्लाम धर्म कबूलने और पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह करके बुर्का पहनने की खबरों के बीच पिता गया प्रसाद थॉमस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस से जब बेटी के बुर्का पहनने को लेकर बात की गई तो वह भड़क उठे और कहा कि, “बेटी अंजू ने मेरे साथ धोखा किया है, मेरी इज्जत के साथ खेला है, अब वह मेरे लिए मर चुकी है, मेरे गांव और मेरे देश के साथ उसने जो किया है, उसके लिए मैं बहुत शर्मिंदा हूं.”

अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने कहा कि मेरी बेटी मेरे लिए जीते जी मर गई है. अब मैं जिंदगी में कभी भी उसकी शक्ल देखना पसंद नहीं करूंगा. अगर वह भूलकर भी मेरे पास आती है तो मैं उसको गोली मार दूंगा या मैं खुद मर जाऊंगा. गया प्रसाद ने कहा कि अगर मुझे पहले ही सब कुछ पता होता तो मैं उसको बिल्कुल जान से मार देता. ताकि वह पाकिस्तान ही न जा पाती.

वहीं अंजू के गांव के लोग भी उसका बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं. गांव के लोगों का कहना है कि जिस लड़की ने हमारे गांव की और इस देश की नहीं सोची, उस लड़की को इस गांव में रहने का कोई अधिकार नहीं है. अगर वह यहां आती भी है तो हम उसको अपने गांव से बाहर निकाल देंगे. उसकी अब यहां कोई जरूरत नहीं है. पूरे गांव को बदनाम कर दिया उसने

ग्रामीणों ने कहा- पूरा परिवार इस्लाम कबूल कर ले

बता दें कि अंजू का गांव ग्वालियर जिले के टेकनपुर में आता है. ग्रामीणों ने अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस के धर्म परिवर्तन पर भी कई सवाल उठाए. ग्रामीणों ने कहा कि पहले हिंदू, फिर क्रिश्चियन और अब बेटी के इस्लाम धर्म कबूलने से पूरा परिवार ही शक के दायरे में है. ग्रामीण का कहना है कि इन लोगों को अपने धर्म पर विश्वास ही नहीं है. अब बेटी ने मुस्लिम धर्म अपना लिया तो परिवार के सभी लोग मुस्लिम बनकर पाकिस्तान चले जाएं.

अंजू से बात करने को बेचैन रहते हैं गया प्रसाद

बता दें कि दो दिनों से अंजू और उसके पिता की वॉट्सऐप पर बात हो रही थी. अंजू को लेकर गया प्रसाद काफी परेशान थे. वॉट्सऐप वीडियो कॉल पर बात नहीं हुई तो उन्होंने अंजू को वाइस मैसेज भेजा और लिखा कि अंजू बेटा लास्ट एंड फर्स्ट बार बात कर लो बस. पिता के वाइस मैसेज पर अंजू ने एक रोने वाला इमोजी बनाकर रिप्लाई किया. वहीं अब अंजू की बुर्के वाली फोटो आने के बाद गया प्रसाद गुस्से में हैं. उनका कहना है कि इस चीज को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.