Akhilesh Yadav Statement / बीजेपी पर सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने बोला बड़ा हमला, कह डाली ये बात?

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है। वे लखनऊ में गोमती नदी के किनारे पीतांबरा मंदिर में चल रहे मां पीतांबरा 108 महायज्ञ में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जमकर नारेबाजी हुई। इस पर उन्होंने कहा कि 'यहां यज्ञ में शामिल होने आया था मगर भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है। मुझे यहां पर कार्यक्रम में जिन लोगों ने बुलाया था, उनको भाजपा और RSS से धमकी मिल रही है।

Vikrant Shekhawat : Jan 28, 2023, 05:53 PM
Akhilesh Yadav Statement: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है। वे लखनऊ में गोमती नदी के किनारे पीतांबरा मंदिर में चल रहे मां पीतांबरा 108 महायज्ञ में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जमकर नारेबाजी हुई। इस पर उन्होंने कहा कि 'यहां यज्ञ में शामिल होने आया था मगर भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है। मुझे यहां पर कार्यक्रम में जिन लोगों ने बुलाया था, उनको भाजपा और RSS से धमकी मिल रही है। धर्म का कोई ठेकेदार नहीं होता है। BJP ने यहां गुंडे भेजे कि मैं कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकूं।' 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग हमारी पार्टी को निकृष्ट मानते हैं। बीजेपी को यह परेशानी है कि हम संत महात्माओं से आशीर्वाद प्राप्त करने क्यों जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अखिलेश यादव मां पीतांबरा 108 महायज्ञ में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव का हिंदू महासभा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ ही हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और जमकर नारेबाजी की। काले झंडे भी दिखाए।

इस पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने यहां गुंडे भेजे थे, उन्होंने हम पर हमला किया। अखिलेश ने आरोप लगाया कि इसके लिए प्रशासन ने पहले ही यहां से पुलिस और पीएसी हटा ली थी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि बीजेपी के लोग याद रखें कि उनके लिए भी इसी तरह की व्यवस्था होगी।

अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर भी लिखा कि 'आज भी कुछ लोग ‘मंदिर-प्रवेश’ का अधिकार हर किसी को नहीं देना चाहते हैं। सच तो ये है कि जो किसी को मंदिर जाने से रोके, वो अधर्मी है क्योंकि वो धर्म के मार्ग में बाधा बन रहा है।'