CSK vs PBKS / पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी- देखें प्लेइंग 11

Zoom News : May 01, 2024, 07:06 PM
CSK vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन के 49वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। मैच चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी हैं। सैम करन ने पिछले मैच की प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, CSK दो बदलाव के साथ उतरी है। मथीश पथिराना और तुषार देशपांडे नहीं खेल रहे। इन दोनों की जगह शार्दूल ठाकुर की प्लेइंग-11 में वापसी हुई है, जबकि रिचर्ड ग्लीसन डेब्यू कर रहे हैं।

CSK और PBKS के बीच इस सीजन यह पहला मुकाबला होगा। दोनों टीमों का इस सीजन आज 10वां मैच रहेगा। चेन्नई पिछले 9 में से 5 जीत के बाद 10 पॉइंट्स लेकर टेबल में चौथे नंबर पर है। दूसरी ओर पंजाब 9 में से 3 जीत के बाद 6 पॉइंट्स के साथ आठवें पायदान पर हैं।

पंजाब ने जीता टॉस

पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पंजाब ने इस मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं करने का फैसला किया है। चेन्नई के लिए मथीशा पथिराना और पिछले मैच में चार विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे इस मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इन दोनों गेंदबाजों को जगह शार्दुल ठाकुर और रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया गया है। ग्लीसन सीएसके के लिए डेब्यू करेंगे। 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

पंजाब किंग्सः जॉनी बेयरस्टो, सैम करन (कप्तान), रिले रोसोयू, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कैगिसो रबादा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्सः अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवन दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, रिचर्ड ग्लीसन, मुस्तफिजुर रहमान। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER