IND vs BAN / फैंस के लिए आई भारत-बांग्लादेश मैच से पहले बुरी खबर, मुकाबले का मजा हो सकता है किरकिरा

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में टीम इंडिया को अपना दूसरा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच ये मैच एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें, टीम इंडिया ने सुपर-8 के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया था। वहीं, बांग्लादेश को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम रहने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक

Vikrant Shekhawat : Jun 22, 2024, 06:00 AM
IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में टीम इंडिया को अपना दूसरा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच ये मैच एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें, टीम इंडिया ने सुपर-8 के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया था। वहीं, बांग्लादेश को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम रहने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 

एंटीगा से फैंस के लिए आई बुरी खबर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। इस टूर्नामेंट में अभी तक कई मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं। वहीं, कई मैचों में ओवर कर किए गए हैं। अब इस मैच में भी बारिश का खलल देखने को मिल सकता है। वेदर रिपोर्ट के मुताबिक, इस मैच के दौरान एंटीगा में 40 प्रतिशत तक बारिश के आसार हैं और मैदान में बादल छाए रह सकते हैं। बारिश के साथ-साथ तूफान भी इस मैच में खलल डाल सकता है। 

टीम इंडिया की नजर सेमीफाइनल पर 

टीम इंडिया के लिए ये टूर्नामेंट अभी तक काफी शानदार रहा है। उसे एक भी मैच में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। भारतीय टीम ने अभी तक खेले 5 मैचों में से 4 मैचों में जीत हासिल की है और 1 मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। ऐसे में अगर भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतेगी तो वह सेमीफाइनल में लगभग पहुंच जाएगी। वहीं, बांग्लादेश के लिए ये मैच करो या मरो जैसा रहेगा। बांग्लादेश को अगर हार मिलती है तो फिर वो टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। 

दोनों टीमों का स्क्वॉड

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूद उल्लाह रियाद, जैकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शाक महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, शोरीफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब।