IND vs BAN / बांग्लादेश ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता किया- देखें प्लेइंग 11

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने भारत के खिलाफ सुपर आठ चरण के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, बांग्लादेश के लिए तस्कीन अहमद इस मुकाबले से बाहर हैं। आज हारने की स्थिति में बांग्लादेश की टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो जाएगी, क्योंकि बांग्लादेशी टीम अपना पहला सुपर 8 मैच

Vikrant Shekhawat : Jun 22, 2024, 07:39 PM
IND vs BAN: आज फिर शाकिब अल हसन की टीम कोच राहुल द्रविड़ की टीम इंडिया के सामने चुनौती पेश करेगी, हालांकि परिस्थितियां अलग होंगी। एंटीगुआ में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। टीम में तस्कीन की जगह मेहदी हसन को मौका मिला है। वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

आज हारने की स्थिति में बांग्लादेश की टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो जाएगी, क्योंकि बांग्लादेशी टीम अपना पहला सुपर 8 मैच ऑस्ट्रेलिया से हार चुकी है। बांग्लादेशी टीम में शाकिब, तौहीद, तंजीम और मुस्तफिजुर जैसे प्लेयर हैं, लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप के आंकड़े भारतीय टीम के फेवर में हैं। इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश की टीम भारत को कभी हरा नहीं सकी है।

बांग्लादेश का टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने भारत के खिलाफ सुपर आठ चरण के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले के लिए प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, बांग्लादेश के लिए तस्कीन अहमद इस मुकाबले से बाहर हैं। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सुर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रवींद्र जड़ेजा, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, जस्प्रीत बुमराह।

बांग्लादेशः तंजिद हसन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शंटो (कप्तान), तौहीद ह्रदोय, शाकिब अल हसन, महमूदुल्लाह, जाकिर अली, राशिद हुसैन, मेहदी हसन, तंजिम हसन साकिब, मुस्ताफिजुर रहमान।