Bollywood / न्यूड सीन देने से पहले राधि‍का आप्टे ने आदिल हुसैन से पूछा- तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी?

राध‍िका आप्टे की फिल्म पार्च्ड अपने बोल्ड विषय और बोल्ड सीन्स के लिए मशहूर है। लीना यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिट‍िक्स ने पॉज‍िट‍िव रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म में राध‍िका आप्टे का न्यूड सीन कई दिनों तक चर्चा में रहा। राध‍िका के साथ इस सीन में एक्टर आद‍िल हुसैन थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में आद‍िल ने इस चर्च‍ित सीन के बारे में काफी कुछ बताया।

Vikrant Shekhawat : Jun 01, 2021, 04:56 PM
MH: राध‍िका आप्टे की फिल्म पार्च्ड अपने बोल्ड विषय और बोल्ड सीन्स के लिए मशहूर है। लीना यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिट‍िक्स ने पॉज‍िट‍िव रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म में राध‍िका आप्टे का न्यूड सीन कई दिनों तक चर्चा में रहा। राध‍िका के साथ इस सीन में एक्टर आद‍िल हुसैन थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में आद‍िल ने इस चर्च‍ित सीन के बारे में काफी कुछ बताया। 

ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में आद‍िल हुसैन ने बताया कि राध‍िका और उन्होंने कैसे उस सीन पर काम किया। उन्होंने यह भी बताया कि इस सीन को शूट करने से पहले राध‍िका के साथ उनकी क्या डिस्कशन हुई थी। 

आद‍िल कहते हैं- 'राध‍िका ने कला के प्रति खुद को समर्प‍ित किया है और लोगों को इसे समझना होगा। उनके और मेरे जैसे लोगों के लिए, जो मायने रखता है वो है कला ना कि वो जो लोग कहते हैं'। 

'मैं उस सीन में लगभग न्यूड ही था। मुझे ऐसे सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है। इंसान की जिंदगी की जट‍िलताओं को दर्शाने के लिए अगर ऐसे सीन्स किए जाते हैं तो मुझे कोई परेशानी नहीं है।' आद‍िल ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी को एक्टर के इस सीन से कोई आपत्त‍ि नहीं थी। वो आद‍िल के प्रोफेशन की इज्जत करती है और उन्हें आद‍िल की संवेदनशीलता पर पूरा भरोसा है। 

इंटरव्यू में आद‍िल ने राध‍िका के साथ शूट से पहले की गई डिस्कशन के बारे में बताया। उन्होंने कहा- 'तुम्हारा बॉयफ्रेंड क्या सोचेगा?' इसपर राध‍िका ने बताया कि वो शादीशुदा है। 

इसके ठीक बाद राध‍िका ने आद‍िल से पूछा- 'तुम्हारी पत्नी क्या सोचेगी?'। राध‍िका के सवाल पर आद‍िल ने एक्ट्रेस को बताया कि उनकी पत्नी को कोई आपत्त‍ि नहीं है। तो इस तरह से इस सीन को करने के लिए दोनों की पर्सनल रिलेशन कोई बाधा नहीं थी। 

इससे पहले एक इंटरव्यू में राध‍िका आप्टे ने कहा था कि पार्च्ड का यह सीन उस वक्त आया जब उन्हें इसकी जरूरत थी। राध‍िका ने मैगजीन के साथ बातचीत में कहा था- 'ये आसान नहीं था क्योंकि उस वक्त मैं खुद के बॉडी इमेज इशूज में उलझी हुई थी। तो इसल‍िए स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा परेशान करने वाला था।' 


'मुझे ऐसे रोल की जरूरत थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तब आपको बार-बार बताया जाता है अपने शरीर के साथ क्या करना है। मैंने हमेशा इस बात को मेंटेन किया है कि मैं अपने शरीर और चेहरे के साथ कुछ नहीं करूंगी'। 

'जो विवाद‍ित तस्वीरें सामने आई थी वे bare-skinned selfies थी जो मेरी नहीं थी। उन तस्वीरों को लेकर मुझे नहीं लगता किसी को कुछ करना चाह‍िए, बस उसे नजरअंदाज करना चाह‍िए। तो जब मैं पार्च्ड के लिए न्यूड हुई तो मुझे एहसास हुआ- मेरे पास छिपाने के लिए कुछ है ही नहीं'।