INDW vs SAW / टीम इंडिया के मैच को लेकर बड़ा ऐलान, फैंस को फ्री मिलेगी स्टेडियम में एंट्री

Vikrant Shekhawat : Jun 26, 2024, 06:00 AM
INDW vs SAW: भारतीय वुमेंस टीम घर पर साउथ अफ्रीका की महिला टीम के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में सीरीज खेल रही है। जिसमें दोनों टीमों के बीच हाल में 3 मैचों की वनडे सीरीज खत्म हुई जिसको टीम इंडिया ने क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से अपने नाम किया। अब दोनों ही टीमों के बीच 28 जून से एक मैच की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और उसके बाद भारत और अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी जिसके सभी मुकाबले चेन्नई के ही एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे। टेस्ट मैच खेलने के लिए दोनों ही टीमें चेन्नई पहुंच गई हैं, वहीं इस मुकाबले को लेकर तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से बड़ा ऐलान किया गया है, जिसमें फैंस को स्टेडियम में फ्री एंट्री मिलेगी।

फैंस को फ्री में मिलेगी इस मैच की टिकट

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने आईएनस की रिपोर्ट के अनुसार इस बात का ऐलान किया है कि भारत और साउथ अफ्रीका की महिला टीम के बीच होने वाली एक मैच की टेस्ट सीरीज जो 28 जून से एक जुलाई तक चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा उस मुकाबले की टिकट आम लोगों को बिना किसी भुगतान के दी जाएगी। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के मैचों की टिकट 150 रुपए में ऑनलाइन फैंस खरीद सकते हैं, जिनकी बिक्री की शुरुआत पेटिएम इंसाइडर पर 29 जून से होगी। ये तीनों ही टी20 मैचों की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरु होगी।

भारतीय टीम का रहा पलड़ा भारी

भारत और साउथ अफ्रीका की महिला टीमों के टेस्ट फॉर्मेट में हेड टू हेड रिकॉर्ड को लेकर बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच अब तक सिर्फ 2 बार टेस्ट मैच खेले गए जिसमें दोनों में भारतीय महिला टीम मुकाबले को अपने नाम करने में कामयाब हुई है। इसमें से एक बार साल 2014 में मैसूर में खेले गए टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने पारी और 34 रनों से मुकाबले को अपने नाम किया था तो वहीं 2002 में पार्ल के मैदान पर हुए टेस्ट मैच को टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER