नई दिल्ली | एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों सोमवार को नेटबैंकिंग तथा मोबाइल बैंकिंग ऐप एक्सेस न कर पाने की वजह से भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पिछले कई घंटे से लोग न तो नेटबैंकिंग एक्सेस कर पा रहे हैं और न ही मोबाइल बैंकिंग ऐप एक्सेस कर पा रहे हैं। शाम 6.15 बजे एचडीएफसी बैंक ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर गड़बड़ी के बारे में अपने ग्राहकों को जानकारी दी।
इससे पहले जब एचडीएफसी बैंक ने अपना नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, तब भी ग्राहकों को कुछ इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा था। नए मोबाइल ऐप को लॉन्च करने के बाद पुराना वाला ऐप गूगल ऐप से हटा लिया गया था, जिसके कारण ग्राहकों को काफी परेशानी हुई थी।
रात 10.11 बजे तक एचडीएफसी अपनी सेवाएं बहाल करने में नाकाम रहा। एचडीएफसी ने ट्वीट किया, 'तकनीकी गड़बड़ी की वजह से हमारे कुछ ग्राहक नेटबैंकिंग तथा मोबाइल बैंकिंग ऐप में लॉगइन नहीं कर पा रहे हैं। हमारे विशेषज्ञ इस गड़बड़ी को ठीक करने में लगे हुए हैं और हम आश्वस्त हैं कि जल्द ही सेवाएं बहाल कर ली जाएंगी।'Due to a technical glitch, some of our customers have been having trouble logging into our NetBanking and MobileBanking App. Our experts are working on it on top priority, and we’re confident we’ll be able to restore services shortly. (1/2)
— HDFC Bank Cares (@HDFCBank_Cares) December 2, 2019
