Special / TV Star ने पालतू डॉगी को पिलाया अपना दूध, भड़क गए लोग

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार जिल डिलार्ड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसके बाद से वो फैन्स के निशाने पर हैं। दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उसका पालतू कुत्ता दूध पी रहा है। जिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि मैंने आज अपने पालतू डॉग को अपना ब्रेस्ट मिल्क पिलाया है। जिल डिलार्ड ने बताया कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट मिल्क की एक बोतल पिछले दो सालों से फ्रीजर में रखी थी।

Vikrant Shekhawat : Jun 08, 2021, 08:56 PM
अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार जिल डिलार्ड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसके बाद से वो फैन्स के निशाने पर हैं। दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उसका पालतू कुत्ता दूध पी रहा है। जिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि मैंने आज अपने पालतू डॉग को अपना ब्रेस्ट मिल्क पिलाया है।

दो साल से फ्रीजर में था ब्रेस्ट मिल्क

जिल डिलार्ड ने बताया कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट मिल्क की एक बोतल पिछले दो सालों से फ्रीजर में रखी थी। जिल ने इस पोस्ट में आगे लिखा कि मेरा बेटा पिछले दो साल से ब्रेस्ट फीडिंग करना छोड़ चुका था लेकिन जब उसने हाल ही में फ्रिज खोलकर इस मिल्क को देखा तो वो उसे टेस्ट करने की जिद करने लगा। 

सुरक्षित था दूध

जिल ने आगे लिखा- हालांकि मुझे जिस चीज की उम्मीद थी, ठीक वैसा ही हुआ। दरअसल मुझे लग ही रहा था कि मेरे बेटे को ये दूध बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और उसके एक्सप्रेशन्स से मुझे समझ आ गया कि कुछ ऐसा ही मामला है। इसके बाद मैंने ये दूध अपने डॉग को दे दिया था। ये दूध पूरी तरह से सुरक्षित था। 

फॉलोवर्स ने किया ट्रोल

टीवी स्टार जिल डुगर डिलार्ड के इस पोस्ट के बाद उनके कई फॉलोअर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। कई लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया। हालांकि कुछ ने उनकी तारीफ भी की।

ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

जिल को उनके पोस्ट के लिए ट्रोल किया जाने लगा था। इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनके इस फैसले पर भड़के नजर आए। इन लोगों का कहना था कि जिल को इस डॉग की सेहत का ध्यान रखना था और उसे इतना पुराना दूध नहीं देना चाहिए था। हालांकि जिल ने कहा कि लोगों को इसपर हल्ला मचाने की जरूरत नहीं है।