Jammu & Kashmir / जम्मू-कश्मीर के नेता गुलाम हसन लोन की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी

जम्मू-कश्मीर के प्रमुख गुलाम हसन लोन को गुरुवार को कुलगाम जिले के देवसर में उनके घर पर आतंकवादियों ने मार गिराया। आतंकवादियों द्वारा लोन को गोली मारने के बाद, अपनी पार्टी के प्रमुख को एक चिकित्सा संस्थान में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।गुलाम हसन लोन कुलगाम जिले से 0.33 बच्चे किसर अंतिम 10 दिन withinside मारे जाने के लिए बन गया है। उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती, पूर्व राष्ट्र जम्मू |

Vikrant Shekhawat : Aug 19, 2021, 08:23 PM

जम्मू-कश्मीर के प्रमुख गुलाम हसन लोन को गुरुवार को कुलगाम जिले के देवसर में उनके घर पर आतंकवादियों ने मार गिराया। आतंकवादियों द्वारा लोन को गोली मारने के बाद, अपनी पार्टी के प्रमुख को एक चिकित्सा संस्थान में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

गुलाम हसन लोन कुलगाम जिले से 0.33 बच्चे किसर अंतिम 10 दिन withinside मारे जाने के लिए बन गया है। उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती, पूर्व राष्ट्र जम्मू और कश्मीर के पूर्व नेता मंत्रियों ने हत्या की निंदा की।


नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर आतंकवादियों के माध्यम से मुख्यधारा के राजनेताओं पर ध्यान केंद्रित करने के "नए चलन" पर एक मुद्दा व्यक्त किया।


“दक्षिण कश्मीर के देवसर इलाके में गुलाम हसन लोन की हत्या के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। उग्रवादी संगठनों द्वारा मुख्यधारा के राजनेताओं को निशाना बनाने का यह नया चलन बहुत चिंताजनक है और मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। अल्लाह दिवंगत जन्नत को ताक़त दे, ”अब्दुल्ला ने ट्वीट किया।