Pushpa 2- The Rule / 'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास, ओटीटी डील में RRR को भी छोड़ा पीछे

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के टीजर ने धूम मचा दी है। अनिल थडानी ने सुकुमार निर्देशित फिल्म के शानदार रिस्पॉन्स की पुष्टि की है। 'पुष्पा 2: द रूल' ने सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई की है। नेटफ्लिक्स ने इसके डिजिटल राइट्स 275 करोड़ रुपये में खरीदे हैं, जिससे यह ओटीटी की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बन गई है। 'पुष्पा 2' ने 'आरआरआर' को भी पीछे छोड़ दिया है।

Vikrant Shekhawat : Sep 09, 2024, 09:00 AM
Pushpa 2- The Rule: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ ने टीजर के रिलीज होते ही सुर्खियों में आना शुरू कर दिया है। फिल्म का पहला पार्ट ‘पुष्पा: द राइज’ जबरदस्त हिट हुआ था, और अब इसके सीक्वल के लिए फैंस की बेसब्री और भी बढ़ गई है। हाल ही में फिल्म की एक बड़ी उपलब्धि सामने आई है: ‘पुष्पा 2’ ने अपने डिजिटल राइट्स के लिए रिकॉर्ड तोड़ डील की है, जिससे यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सबसे महंगी भारतीय फिल्म बन गई है।

डिजिटल राइट्स का नया रिकॉर्ड

सूत्रों के अनुसार, अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ ने नेटफ्लिक्स के साथ डिजिटल राइट्स के लिए एक बड़ी डील साइन की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स को 275 करोड़ रुपये में खरीदा है। यह राशि ‘पुष्पा 2’ को ओटीटी डील के मामले में सबसे महंगी भारतीय फिल्म बना देती है, और इसने ‘आरआरआर’ जैसे ऑस्कर विजेता हिट को भी पछाड़ दिया है।

फिल्म का क्रेज और फैंस की उम्मीदें

‘पुष्पा 2’ ने सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही जबरदस्त क्रेज पैदा किया है। पहले पार्ट की सफलता के बाद, फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन एक बार फिर से अपने दमदार अंदाज में नजर आएंगे, और रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगी। इसके अलावा, फहद फासिल आईपीएस भंवर सिंह शेखावत के किरदार में खतरनाक अंदाज में दिखेंगे।

फिल्म की कास्ट और कहानी

‘पुष्पा: द राइज’ के बाद, ‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। पहले पार्ट की तरह, इस सीक्वल में भी अल्लू अर्जुन का शानदार एक्शन देखने को मिलेगा, जो फैंस के बीच आज भी चर्चा का विषय है।

‘पुष्पा 2’ की अपेक्षाएँ

फिल्म के पहले लुक ने दर्शकों में नई उम्मीदें जगा दी हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में उत्साह और चर्चा ने यह साबित कर दिया है कि ‘पुष्पा 2’ को लेकर फैंस की उम्मीदें बहुत ऊँची हैं। डिजिटल राइट्स की इस रिकॉर्ड डील ने भी इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म एक बड़े हिट होने वाली है।

अल्लू अर्जुन और सुकुमार की यह फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ अब एक नई डिजिटल मिलेस्टोन बन चुकी है और यह देखना रोमांचक होगा कि रिलीज के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है।