Bollywood / क्या अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान?

सूत्र ने यह भी कहा कि सुहाना और अगस्त्य का रिश्ता उनकी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था और अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दी है. शूट के दौरान दोनों एक साथ बहुत समय बिताते थे. हालांकि उन्होंने पब्लिकली इस बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं है. सूत्र का कहना है कि अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन सुहाना को पसंद करती हैं.

Vikrant Shekhawat : Jan 05, 2023, 04:12 PM
नई दिल्ली : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों नेशनल क्रश बन गई हैं. अपने गॉर्जियस लुक्स और फैशन सेंस के कारण यूथ की प्रेरणा है. सेलेब किड ज़ोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से डेब्यू करने जा रही हैं. पिछले कुछ समय से फिल्म में उनके को स्टार अगस्त्य नंदा के साथ अफेयर की खबरें आ रही हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म द आर्चीज के सेट से एक सूत्र ने खुलासा किया कि सुहाना और अगस्त्य एक कपल हैं और वे अब अपने रिश्ते को छिपा भी नहीं रहे हैं. कुछ दिन पहले, सुहाना और अगस्त्य को अगस्त्य एक क्रिसमस ब्रंच के लिए आमंत्रित थे, जहां अगस्त्य ने सुहाना को पार्टनर इंट्रोड्यूस किया. 

सूत्र ने यह भी कहा कि सुहाना और अगस्त्य का रिश्ता उनकी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था और अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दी है. शूट के दौरान दोनों एक साथ बहुत समय बिताते थे. हालांकि उन्होंने पब्लिकली इस बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं है. सूत्र का कहना है कि अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन  सुहाना को पसंद करती हैं. 

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट से ध्यान खिंचते रहते हैं. अगस्त्य ने जब अपना प्रोफाइल पब्लिक किया तो हमने उनकी तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट्स देखे. जब सुहाना ने एक बार उनकी कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं तो अगस्त्य ने उस पर कमेंट किया. तस्वीर में सुहाना मैट लिपस्टिक, विंग्ड आईलाइनर और हाईलाइटेड चीकबोन्स के साथ ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया "मैं थोड़ी बड़ी दिखती हूं, नहीं?" अगस्त्य ने उस पर कमेंट किय "अनफ़ॉलो." इस पर सुहाना खान ने जवाब दिया था,"हाहा तुम बहुत मजाकिया हो."

बता दें कि शाहरुख खान की बेटी, सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, जोया अख्तर की लोकप्रिय कॉमिक, द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म से बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू  कर रही हैं. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर रिलीज हुआ है, हर कोई सेलेब किड्स को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.