Indian Cricket Team / टीम होटल पहुंचे वर्ल्ड चैंपियन, जोरदार हुआ स्वागत, रोहित ने फैंस को दिखाई ट्रॉफी

Vikrant Shekhawat : Jul 04, 2024, 08:46 AM
Indian Cricket Team: टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद 3 दिन से बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया भारत लौट चुकी है। सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने के बाद टीम का काफिला होटल ITC पहुंचा। होटल में भारतीय टीम के लिए स्पेशल केक बनाया गया। टीम करीब 11 बजे पीएम आवास पहुंचेगी। मोदी के साथ ब्रेकफास्ट करेगी। इसके बाद मुंबई रवाना होगी। एयरपोर्ट में फैंस अपने चहते हीरोज की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। वे सुबह 5 बजे से ही इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टीम के स्वागत के लिए जमा हो गए। देश में टीम के ग्रैंड वेलकम की तैयारी है। यह स्वागत 17 साल पहले टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली धोनी की बिग्रेड की तरह ही होगा।

मुंबई में शाम 5 बजे नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक ओपन रूफ बस में टीम की विक्ट्री परेड होगी। फिर सम्मान समारोह में कैश प्राइज दिया जाएगा। 2007 में पहला वर्ल्ड कप जीतने वाली धोनी की टीम का स्वागत भी कुछ इसी अंदाज में हुआ था।

टीम इंडिया तूफान की वजह से बारबाडोस में तीन दिन से फंसी थी। BCCI ने उसे लाने के लिए स्पेशल विमान भेजा। इस प्लेन का नाम 'चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप' रखा गया।

टीम होटल पहुंचे वर्ल्ड चैंपियन

बारबाडोस से वर्ल्ड चैंपियन बनकर लौटे टीम इंडिया के खिलाड़ी दिल्ली के ITC मौर्या होटल पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट से टीम बस में सवार होकर सारे खिलाड़ी होटल पहुंचे. होटल पहुंचने पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत हुआ. वर्ल्ड चैंपियन टीम के खिलाड़ियों के लिए पहले से ही होटल में स्वागत का खास इंतजाम किया गया था.

होटल में टीम इंडिया के स्वागत की जबरदस्त तैयारी

दिल्ली के होटल ITC मौर्या में T20 वर्ल्ड कप जीतकर लौटी टीम इंडिया के स्वागत की जबरदस्त तैयारी है. होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ ने ANI को बताया की टीम के लिए तिरंगे के रंग का केक तैयार किया गया है, जिसके ऊपर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी बनी है. ट्रॉफी पूरी चॉकलेट की बनी है. केक कटिंग के बाद हमने खिलाड़ियों के लिए खास ब्रेकफास्ट का भी इंतजाम किया है.

फ्लाइट में टीम इंडिया की मस्ती, BCCI ने पोस्ट किया वीडियो

रोहित ने फैंस को ट्रॉफी दिखाई




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER