Sonali Phogat Death / सोनाली फोगाट का एक और वीडियो मिला, जबरन ड्रिंक पिलाते दिखा सांगवान- दी गई थी ‘मेथामफेटामाइन’

हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट को मौत से पहले गोवा (Goa) के रेस्तरां में आरोपियों ने मेथामफेटामाइन (Methamphetamine) नामक ड्रग दिया था. गोवा पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को जबरन एक बोतल से कुछ पिलाते हुए देखे जा सकते हैं. पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट जो मादक पदार्थ दिया गया था

Vikrant Shekhawat : Aug 27, 2022, 10:37 PM
Sonali Phogat Death: हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट को मौत से पहले गोवा (Goa) के रेस्तरां में आरोपियों ने मेथामफेटामाइन (Methamphetamine) नामक ड्रग दिया था. गोवा पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को जबरन एक बोतल से कुछ पिलाते हुए देखे जा सकते हैं. पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त किया गया है.

पुलिस ने इस मामले में अब तक सोनाली फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स, कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है. एक अन्य ड्रग पैडलर रामा को भी हिरासत में लिया गया है. सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान पर हत्या के आरोप में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

जबरन पेय पदार्थ में मिलाकर दी थी ड्रग्स 

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि सोनाली फोगाट को जो मादक पदार्थ दिया गया, उसे मेथामफेटामाइन के रूप में पहचाना गया है. गांवकर ने कथित तौर पर सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को मादक पदार्थ की सप्लाई की थी. गांवकर अंजुना के उस होटल का कर्मचारी है, जहां सोनाली फोगाट ठहरी थीं. सुधीर सांगवान ने कबूल किया है कि उन्होंने सोनाली फोगाट को जबरन पेय पदार्थ में मिलाकर ड्रग्स दी थी. दोनों मुख्य आरोपी सोनाली फोगाट को वॉशरूम में भी लेकर गए थे जहां वे करीब 2 घंटे तक रहे थे. 

रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतिभागी रहीं

पूर्व टिकटॉक कलाकार और रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सत्र की प्रतिभागी रहीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की गोवा (Goa) आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को मौत हो गई थी. शुरू में कहा गया था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई.