Bigg Boss OTT 3 / अरमान मलिक पत्नी कृतिका को टाइट कपड़ों में देख हुए आग बूबला, कही ये बात

'बिग बॉस ओटीटी 3' के हर नए एपिसोड में जबरदस्त नाटक देखने को मिल रहा है। चाहे वो बहसबाजी हो, घर के कामों को लेकर लड़ाई हो या फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान समीकरणों में किए जाने वाले अचानक बदलाव हो। इस विवादित रियलिटी शो ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है। वहीं (13 जुलाई, 2024) के एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स की खूब खिंचाई की। हालांकि, एक और घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थी जब अरमान मलिक

Vikrant Shekhawat : Jul 15, 2024, 07:00 AM
Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के हर नए एपिसोड में जबरदस्त नाटक देखने को मिल रहा है। चाहे वो बहसबाजी हो, घर के कामों को लेकर लड़ाई हो या फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान समीकरणों में किए जाने वाले अचानक बदलाव हो। इस विवादित रियलिटी शो ने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है। वहीं (13 जुलाई, 2024) के एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स की खूब खिंचाई की। हालांकि, एक और घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थी जब अरमान मलिक ने अपनी पत्नी कृतिका से जिम वियर के अलावा कुछ और पहनने को कहा।

अरमान मलिक ने कृतिका से कपड़े बदलने को कहा

'बिग बॉस ओटीटी 3' के 13 जुलाई वाले एपिसोड के एक सेगमेंट में हम कृतिका मलिक को गुलाबी और काले रंग के जिम वियर पहने हुए देखते हैं। उन्होंने जो टॉप पहना था, उसके पीछे कटआउट डिजाइन थे और ट्राउजर स्किनी तरीके से फिट लग रहा था। जब वह अरमान मलिक के पास से गुजरीं तो उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को बुलाया और कृतिका से अपने कपड़े बदलने या कुछ और पहनने को कहा। इस पर उसने पूछा,'पजामा पहन लूं?' उन्होंने जवाब दिया, 'ठीक है इस पर शेप दिख रहा है।' कृतिका से सुन वहां से चली गईं। बाद में, वह रसोई में खाना बनाते समय अपने टॉप के ऊपर एक काली जैकेट पहने हुए देखाई देती हैं।

कृतिका मलिक नहीं पहनेगी डीप-नेक ड्रेस

शो के पहले के एक एपिसोड में कृतिका मलिक को विशाल पांडे द्वारा चंद्रिका दीक्षित के साथ उनके बारे में की गई कमेंट के बारे में बात करते हुए सुना गया था। उसी बातचीत के दौरान, कृतिका ने बताया कि पूरी घटना के बारे में जानने के बाद वह डीप-नेक डिजाइन वाले ट्रेंडी कपड़े नहीं पहन सकती हैं क्योंकि वह अनकंफर्टेबल महसूस करने लगी हैं। इस पर अब सोशल मीडिया पर लोग अरमान को ट्रोल कर रहे हैं कि वो ऐसे कैसे सबको दोषी बना सकते हैं। हर किसी की नजर बुरी नहीं है।

अरमान-कृतिका हुए कोजी

अरमान मलिक और कृतिका मलिक का रिलेशन 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत से ही हाईलाइट में बना हुआ है। वहीं, दूसरी ओर कृतिका ने खुद को सेफ रखते हुए फैसला किया था कि वह डीप नेक कपड़े नहीं पहनेंगी। इन सब के बीच अब बिग बॉस हाउस से अरमान और कृतिका के कोजी मोमेंट्स की तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।