Bigg Boss OTT 3 / ग्रैंड फिनाले से पहले 'बिग बॉस' का बदलेगा पूरा खेल, घरवालों का अनिल कपूर ने खोला राज!

'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का वीकेंड का वार धमाकेदार होने वाला है। लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) का सपोर्ट करने शो में एल्विश यादव और अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की साइड लेने उनके दोस्त फैजल शेख उर्फ फैजू आ रहे हैं। वीकेंड का वार में फैजल शेख और एल्विश यादव के बीच तू-तू मैं-मैं होगी जो एपिसोड का सबसे बड़ा हाइलाइट होगा। मगर होस्ट अनिल कपूर शो में एक और बड़ा बम फोड़ने वाले हैं। ग्रैंड फिनाले से पहले अनिल

Vikrant Shekhawat : Jul 22, 2024, 07:00 AM
Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) का वीकेंड का वार धमाकेदार होने वाला है। लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) का सपोर्ट करने शो में एल्विश यादव और अदनान शेख (Adnaan Shaikh) की साइड लेने उनके दोस्त फैजल शेख उर्फ फैजू आ रहे हैं।  वीकेंड का वार में फैजल शेख और एल्विश यादव के बीच तू-तू मैं-मैं होगी जो एपिसोड का सबसे बड़ा हाइलाइट होगा। मगर होस्ट अनिल कपूर शो में एक और बड़ा बम फोड़ने वाले हैं। ग्रैंड फिनाले से पहले अनिल कपूर ऐसा टास्क करवाने जा रहे हैं, जो शायद घरवालों के बीच का माहौल और गर्म कर दे।

टास्क से निकली घरवालों के अंदर की बात

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वीकेंड का वार में अनिल कपूर सभी घरवालों का पर्दाफाश करेंगे। वह घरवालों के ऐसे राज खोलेंगे, जो शायद किसी को न पता हों। शो का लेटेस्ट प्रोमो आ गया है। वीडियो में होस्ट अनिल कपूर ने कहा, "आज एक्सपोज होंगी वो बातें जो ज्यादातर घरवालों से छुपी रहीं।"

अरमान मलिक ने निकाली भड़ास

इसके बाद घरवालों ने एक-एक करके उन लोगों पर तंज कसा, जिनसे उनकी नहीं बनती है। उन्होंने को-कंटेस्टेंट्स के अंदर की बात निकाली। पहले अरमान मलिक आये। उन्होंने सना मकबूल को लेकर कहा, "इनके अंदर एक क्वालिटी है कि यह दुश्मन को अपना बना लेती हैं। छुरा घोंपा जाता है और फिर दोबारा वो दुश्मन उनके साथ बैठा होता है।"

घरवालों के बीच छिड़ी बहस

इसके बाद रणवीर शौरी आते हैं। उन्होंने कहा, "ये दोनों मिलकर ऐसी बातें ट्रिगर करते हैं कि हर टास्क एक डेथ मैच बन जाती है।" फिर नेजी ने कहा, "बड़े लोग की रिस्पेक्ट करेगी ना तो जब ये बड़ी होगी तो इसे रिस्पेक्ट मिलेगी।" ये उन्होंने शिवानी से कहा। अनिल ने उनसे पूछा कि क्या वह इससे सहमत हैं? मगर उन्होंने कोई रिएक्ट नहीं किया। फिर सना मकबूल रणवीर शौरी पर निशाना साधती हैं।

इस दिन होगा बिग बॉस का फिनाले

प्रोमो देख लगता है कि आज के वीकेंड का वार में खूब बवाल होने वाला है। इस बार शो में डबल एविक्शन भी होगा। कहा जा रहा है कि दीपक चौरसिया को कम वोट के चलते एविक्ट कर दिया गया है और दूसरे को घरवालों के वोट के आधार पर बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को होगा।