Bigg Boss 18 / चाहत की मम्मी ने लगाई अविनाश को फटकार, एक्टर की मां ने भी सुनाई खरी खोटी

Bigg Boss 18 : बिग बॉस 18 के मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर से चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा के बीच बहस देखी जा सकती है. लेकिन इस बार इन दोनों कंटेस्टेंट्स की मम्मी भी सामने मौजूद हैं. चाहत की मम्मी अविनाश को खूब फटकार लगाती हुई नजर आईं.

Gajendra Singh Rathore : Oct 26, 2024, 01:47 PM
Bigg Boss 18 : बिग बॉस 18 में रोजाना नए-नए तमाशे होते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि अगर शो में तमाशे या झगड़े नहीं होंगे, तो लोगों को इसे देखने में मजा भी नहीं आएगा. फिलहाल घर की सत्ता जेल में मौजूद अविनाश मिश्रा और अरफीन के हाथों में हैं. बिग बॉस ने उन्हें घर के राशन का पूरा जिम्मा दे रखा है. साथ ही वही ये फैसला लेंगे कि किसको कितना राशन देना है या नहीं देना है. इसी बीच मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है.


नए प्रोमो में चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा की मम्मी को शो पर देखा जा सकता है. बिग बॉस दोनों कंटेस्टेंट्स की माताओं का आमना-सामना करवाते हैं. इसके अलावा चाहत और अविनाश को भी उनसे बात करने का मौका देते हैं. लेकिन चाहत की मम्मी अविनाश को जमकर फटकार लगाती हुई नजर आती हैं. वहीं अविनाश की मम्मी भी चाहत को खूब खरी खोटी सुनाती हुईं नजर आईं. इस दौरान एक बार फिर से अविनाश और चाहत भी आपस में बहस कर बैठे.


अविनाश और चाहत की मां का आमना-सामना

प्रोमो में अविनाश की मम्मी कहती हैं, अविनाश ने जो भी कहा बिल्कुल सही कहा, उसने सभी लोगों के बीच में बोला, इसने एक मजाक के तौर पर कहा. इसी बीच तुरंत चाहत की मां कहती हैं, सुनो पंचायत बुलाकर मजाक नहीं किया जाता, पंचायत बुलाकर बेइज्जती की जाती है. इसपर अविनाश की मां कहती हैं कि सिर्फ लड़कियों की इज्जत होती है, लड़कों की कोई इज्जत नहीं होती. ये सुनते ही चाहत तुंरत अपना रिएक्शन देते हुए वाह-वाह कहती हैं.


चाहत की मम्मी ने अविनाश को लगाई फटकार

चाहत के ताने को सुनकर अविनाश भी भड़कते हुए कहते हैं कि वो भी उनकी मां की बातें चुपचाप सुन रहे हैं, कोई ताने नहीं मार रहे हैं..तो तमीज से बात करो. चाहत की मम्मी अविनाश के मुंह से तमीज की बात सुनकर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि तुम तमीज मत सिखाओ अविनाश यहां पर बैठकर, जितना तमीज तुम्हारे अंदर था पूरा इंडिया देख रहा है तुम्हारी तमीज.