BSNL New Plans / BSNL ने करोड़ों यूजर्स की कंपनी ने कराई मौज, 199 रुपये वाले प्लान ने दी बड़ी राहत

रिचार्ज प्लान की बात हो और BSNL की चर्चा न हो ऐसा हो नहीं सकता। इस समय टेलिकॉम इंडस्ट्री में सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करने वाली BSNL इकलौती कंपनी है। जब से जियो एयरटेल और वीआई के दाम में बढ़ोतरी हुई है तब से BSNL लगातार नए नए ऑफर्स वाले प्लान ला रहा है। बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए वैलिडिटी के कई सारे धांसू ऑप्शन मौजूद हैं। अगर आप भी मोबाइल में बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो बता दें कि आपको कंपनी के पास

Vikrant Shekhawat : Aug 05, 2024, 05:40 PM
BSNL New Plans: रिचार्ज प्लान की बात हो और BSNL की चर्चा न हो ऐसा हो नहीं सकता। इस समय टेलिकॉम इंडस्ट्री में सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करने वाली BSNL इकलौती कंपनी है। जब से जियो एयरटेल और वीआई के दाम में बढ़ोतरी हुई है तब से BSNL लगातार नए नए ऑफर्स वाले प्लान ला रहा है। बीएसएनएल के पास अपने यूजर्स के लिए वैलिडिटी के कई सारे धांसू ऑप्शन मौजूद हैं। 

अगर आप भी मोबाइल में बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो बता दें कि आपको कंपनी के पास 26 दिन, 28 दिन, 30 दिन, 45 दिन,  105 दिन, 150 दिन, 130 दिन, 160 दिन, 200 दिन, 300 दिन, 336 दिन की वैलिडिटी के साथ साथ 365 दिन और 3695 दिनों की वैलिडिटी वाले कई सारे दमदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के एक महीने वालिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान बताने वाले हैं। 

फ्री कॉलिंग, फ्री एसएमएस की सुविधा

अगर आप कम खर्च में पूरे महीने तक फ्री कॉलिंग के साथ साथ अधिक डेटा चाहते हैं तो कंपनी के 199 रुपये वाले प्लान की तरफ जा सकते हैं। BSNL 199 रुपये के प्लान में ग्राहकों को महीने के पूरे 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। आप इस प्लान के साथ 30 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 

डेटा क साथ मिलेंगे कई ऑफर्स

BSNL के इस प्लान में मिलने वाले अगर डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 30 दिनों के लिए 60GB डेटा दिया जाता है। आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप ऐसे यूजर हैं जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो इस लिहाज से भी यह पैक काफी शानदार है। 

बीएसएनएल अपने करोड़ों यूजर्स को इस प्लान के साथ Hardy Games+Challenger Arena Games+Gameon & Astrotell+Gameium+ Zing Music+ WOW Entertainment + BSNL Tunes+ की भी सुविधा देती है।