Bigg Boss OTT 3 / ब्लॉगिंग टास्क में अदनान-लवकेश के बीच क्लेश, खूब किया हंगामा, देखें वीडियो

बिग बॉस ओटीटी 3 पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। कुछ दिनों पहले अरमान मलिक ने विशाल पांडे को उनके एक कमेंट के चलते थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद घर में हंगामा मच गया। विशाल को थप्पड़ मारने के बाद अरमान और उनका परिवार ट्रोल्स से घिर गया। सोशल मीडिया पर अरमान, पायल और कृतिका को खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस कांड के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में एक वाइल्डकार्ड की एंट्री हुई, जिसके आने से फिर घर में हलचल बढ़ गई।

Vikrant Shekhawat : Jul 20, 2024, 07:00 AM
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में है। कुछ दिनों पहले अरमान मलिक ने विशाल पांडे को उनके एक कमेंट के चलते थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद घर में हंगामा मच गया। विशाल को थप्पड़ मारने के बाद अरमान और उनका परिवार ट्रोल्स से घिर गया। सोशल मीडिया पर अरमान, पायल और कृतिका को खूब ट्रोल किया जा रहा है। इस कांड के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में एक वाइल्डकार्ड की एंट्री हुई, जिसके आने से फिर घर में हलचल बढ़ गई। टिकटॉकर अदनान शेख ने बिग बॉस हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है।

अदनान-लवकेश में गहमागहमी

घर में जब से अदनान शेख की एंट्री हुई है, वह लगातार सुर्खियों में हैं। विशाल और अरमान के थप्पड़कांड के बाद अब अदनान शेख और लवकेश कटारिया के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया है। हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें व्लॉगिंग टास्क के दौरान लवकेश और अदनान के बीच जबरदस्त नोंक-झोंक होती दिख रही है और दोनों के इस झगड़े में दोनों के अच्छे दोस्त विशाल पांडे पिसते दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का लेटेस्ट प्रोमो

प्रोमो में विशाल को अदनान को समझाते देखा जा सकता है, लेकिन वह उनकी एक सुनने के मूड में नहीं हैं। जियो सिनेमा की ओर से इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अदनान और लवकेश व्लॉगिंग के दौरान ही एक-दूसरे पर तंज करने लगते हैं। बिग बॉस घरवालों को व्लॉगिंग टास्क देते हैं। अपने व्लॉग की शुरुआत करते हुए लवकेश कहते हैं कि 'मैं आपको वाइल्ड कार्ड से मिलवाना चाहता हूं, चलो मिलकर उसकी वाइल्डनेस निकालते हैं।'

लवकेश की बात सुन भड़के अदनान

कटारिया की बात सुनकर अदनान नाराज हो जाते हैं और कहते हैं- 'मुझे पता है मेरे को दिखाओगे, तभी तो व्यूज आएंगे।' इसके बाद दोनों एक-दूसरे पर तंज करते हैं और फिर ये तू-तू मैं-मैं खींचा-तान तक पहुंच जाती है। दोनों को आपस में भिड़ता देखकर बाकि के घरवाले आ जाते हैं और दोनों को अलग करने की कोशिश करने लगते हैं। विशाल और साई केतन राव दोनों को अलग करने की कोशिश करते हैं। इस लड़ाई के बाद विशाल अदनान से बात करने की कोशिश करते हैं। विशाल लवकेश और अदनान दोनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।