Delhi Airport News / दिल्ली एयरपोर्ट हुआ बारिश के आगे बेबस, व्यवस्था चौपट, कई फ्लाइट रद्द

Vikrant Shekhawat : Jun 28, 2024, 10:30 AM
Delhi Airport News: मूसलाधार बारिश से दिल्ली-NCR का हाल बुरा हो गया है. हर जगह सड़कों पर पानी भर गया है. तेज बारिश के चलते IGI एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा हो गया. टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिर गया. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.

टर्मिनल-1 पर छत गिरने से व्यवस्था चौपट हो गई है. दोपहर 2 बजे तक कई उड़ानों को रद्द कर दिया गया है. भारी बारिश के कारण दिल्ली-NCR की सड़कें पानी से लबालब हैं. ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई है. मानो सड़क से लेकर रेल और मेट्रो से लेकर फ्लाइट तक की रफ्तार धीमी हो गई हो. मौसम विभाग ने दो दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.

पहली बारिश में पानी-पानी हुई दिल्ली

पहली बारिश में ही दिल्ली पानी-पानी हो गई है. कई इलाकों में सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ है. बाढ़ जैसे हालात लग रहे हैं. मौसम विभाग का कहना है कि आज पूरे दिन बारिश के होने की संभावना है. आईएमडी ने दो दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. दिल्ली-एनसीआर सुबह से मूसलाधार बारिश हो रही है. पिछले काफी दिनों से लोगों को इस बारिश का इंतजार था.

बारिश के कारण थम गई दिल्ली की रफ्तार

तेज बारिश की वजह से दिल्ली की रफ्तार थम सी गई है. कई जगहों पर भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा है. कई गाड़ियां फंसी हुई हैं. सड़कें ऐसी लग रही हैं जैसे बाढ़ आ गई हो. जिनके पास दोपहिया वाहन हैं, उन्हें घर से बाहर निकला दूभर हो रहा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कार से लेकर ट्रक तक पानी के बीच डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER