Ludhiana Gas Leak / लुधियाना के ग्यासपुरा में गैस लीक, 6 मौत, कई बेहोश, पूरा इलाका सील

लुधियाना में बड़ा हादसा हो गया है. यहां ग्यासपुरा इलाके में गैस लीक होने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. इसके अलावा घायलों को भी तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

Vikrant Shekhawat : Apr 30, 2023, 09:50 AM
Ludhiana Gas Leak: लुधियाना में बड़ा हादसा हो गया है. यहां ग्यासपुरा इलाके में गैस लीक होने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. इसके अलावा घायलों को भी तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक ये गैस फैक्टी से लीक हुई है जिसके बाद कई लोगों के बेहोश होने की खबर है. ये फैक्ट्री शेरपुर चौक के पास सुआ रोड पर स्थित. जानकारी के मुताबिक गैस सुबह 7.15 पर लीक हुई. पुलिस ने इलाके में लोगों की आवाजाही बंद कर दी है औऱ रेस्क्यू ऑपरेशन की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए बठिंडा से एनडीआरएफ की टीम भी ग्यासपुरा के लिए रवाना हो गई है.