Team India New Coach / टीम इंडिया के हेड कोच बनने को गौतम गंभीर तैयार, छोड़ेंगे KKR का साथ- सूत्र

Vikrant Shekhawat : May 28, 2024, 08:15 PM
Team India New Coach: टीम इंडिया का अगला हेड कोच कौन होगा? इस सवाल का जवाब शायद अब मिल चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम गंभीर टीम इंडिया का हेड कोच बनने को तैयार हो गए हैं. राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच की कुर्सी संभालेंगे. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिक जो कि बीसीसीआई के अधिकारियों के काफी करीब है, उसने जानकारी दी कि गौतम गंभीर का हेड कोच बनना तय है और बीसीसीआई और उनके बीच डील हो चुकी है. जल्द ही गंभीर को हेड कोच बनाने का ऐलान होगा.

जय शाह ने की थी गंभीर से मुलाकात

आईपीएल 2024 का फाइनल 26 मई को था और 27 मई को टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए आवेदन देने की आखिरी तारीख थी. आईपीएल फाइनल के तुरंत बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने गौतम गंभीर से मुलाकात की थी. दोनों काफी देर तक बातचीत करते हुए नजर आए थे. अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि गंभीर ने हेड कोच पद के लिए आवेदन दिया था या नहीं लेकिन ये बात जरूर है कि बीसीसीआई उन्हें ही हेड कोच बनाना चाहता है. बड़ी बात ये है कि गंभीर भी टीम इंडिया के हेड कोच बनने को राजी हो गए हैं.

गंभीर क्यों हेड कोच बनने को राजी हो गए?

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गंभीर देश के लिए टीम इंडिया का हेड कोच बनने को तैयार हो गए हैं. गंभीर काफी बड़े देशभक्त हैं और यही वजह है कि वो टीम इंडिया के साथ साढ़े तीन सालों तक जुड़ने को तैयार हो गए हैं. गौतम गंभीर अगर टीम इंडिया के हेड कोच बनते हैं तो उनका कार्यभार काफी ज्यादा बढ़ जाएगा लेकिन देश के लिए वो ये सब करने को तैयार हैं. अब अगर गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए तो फिर उन्हें केकेआर का साथ छोड़ना होगा. हालांकि इतना तो तय है कि जब भी वो केकेआर में लौटना चाहेंगे ये फ्रेंचाइजी उनका दोनों हाथ फैलाकर स्वागत करेगी. अगले कुछ दिनों में साफ हो जाएगा कि गंभीर का भविष्य क्या है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER