SRH vs GT / गुजरात-हैदराबाद मैच बारिश के कारण रद्द- SRH ने किया प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई

IPL-2024 में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। हैदराबाद में गुरुवार शाम से रात तक बारिश होती रही। ऐसे में अंपायर्स ने दोनों कप्तानों से चर्चा कर मैच रद्द करने का फैसला किया। दोनों टीमों को एक-एक अंक दिए गए। इसी के साथ सनराइजर्स की टीम मौजूदा सीजन के प्लेऑफ में पहुंच गई है। हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी। अब टीम 19 मई को पहले मैच में पंजाब को हराकर 17 अंक तक

Vikrant Shekhawat : May 16, 2024, 10:19 PM
SRH vs GT: IPL-2024 में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। हैदराबाद में गुरुवार शाम से रात तक बारिश होती रही। ऐसे में अंपायर्स ने दोनों कप्तानों से चर्चा कर मैच रद्द करने का फैसला किया। दोनों टीमों को एक-एक अंक दिए गए। इसी के साथ सनराइजर्स की टीम मौजूदा सीजन के प्लेऑफ में पहुंच गई है। हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी। अब टीम 19 मई को पहले मैच में पंजाब को हराकर 17 अंक तक ही पहुंच सकती है। दूसरी ओर, गुजरात का लगातार दूसरा मैच बारिश में धुला है। गुजरात 14 मैचों के बाद 12 अंक तक ही पहुंच सकी है। पिछली बार टीम प्लेऑफ रेस से बाहर हो गई थी, जबकि कोलकाता को प्लेऑफ का टिकट मिला था।

हैदराबाद प्लेऑफ में

आईपीएल 2024 का 66वां मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है। हैदराबाद में सनराइजर्स की टीम का सामना गुजरात से होना था। हालांकि, टॉस होने से पहले ही बारिश होने लगी और टॉस नहीं हो पाया। साढ़े सात के आसपास बीच में कुछ देर के लिए बारिश रुकी और लगा कि मैच आधे घंटे की देरी से शुरू हो जाएगा। आठ बजे टॉस और सवा आठ में मैच शुरू करने का समय भी तय किया गया, लेकिन आठ बजने से पांच मिनट पहले फिर से तेज बारिश होने लगी और फिर नहीं रुकी। पांच-पांच ओवर के मैच के लिए साढ़े 10 कट ऑफ टाइम था।