UP News / 'बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ किया तो अगले चौराहे पर यमराज खड़ा मिलेगा'- सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में महिला सुरक्षा को लेकर सख्त चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को कड़ी सजा मिलेगी। योगी ने अपराधियों को अगले चौराहे पर यमराज खड़ा मिलने की धमकी दी और कहा कि व्यापारियों के सम्मान से खिलवाड़ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Vikrant Shekhawat : Aug 23, 2024, 12:59 PM
UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिला सुरक्षा पर कड़ा बयान दिया है। मुजफ्फरनगर में उन्होंने कहा कि बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को सख्त सजा दी जाएगी। योगी ने चेतावनी दी कि अपराधियों को अगले चौराहे पर यमराज खड़ा मिलेगा। उन्होंने कहा कि समाज की सुरक्षा और व्यापारियों का सम्मान सर्वोच्च प्राथमिकता है। पहले भी इसी तरह की चेतावनी दे चुके योगी ने कहा कि महिलाओं और बेटियों के खिलाफ अपराधियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। योगी ने मुजफ्फरनगर को दंगा मुक्त और विकासशील बताते हुए नई परियोजनाओं की घोषणा की।

सीएम योगी ने दी अपराधियों को चेतावनी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बहन-बेटी असुरक्षित होंगी तो समाज का भविष्य अंधकारमय होगा। योगी ने कहा कि हम लोग सत्ता में इसलिए आए हैं ताकि बेटियां सुरक्षित रहें और व्यापारियों का सम्मान बना रहे। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के सम्मान से खिलवाड़ भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पहले भी दे चुके हैं अपराधियों को चेतावनी

बता दें कि इससे पहले भी कई बार सीएम योगी अपराधियों को इस तरह की चेतावनी दे चुके हैं। सीएम योगी का साफ कहना है कि अगर महिलाओं और बेटियों के साथ किसी ने भी कुछ गलत काम किया तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। पुलिस उसके खिलाफ कड़ा एक्शन ले सकती है। 

प्रदेश हो चुका है दंगा मुक्तः योगी

सीएम योगी ने अपने संबोधन की शुरुआत में पूर्व पीएम और भारत रत्न चौधरी चरण सिंह को नमन किया और कहा कि मुजफ्फरनगर को सैकड़ों करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात मिल रही है। खासकर मीरापुर विधानसभा क्षेत्र को इससे सबसे ज्यादा लाभ मिलने जा रहा है। मुजफ्फरनगर वही स्थान है, जो 10 साल पहले दंगों की आग में झुलसता था। आज ये दंगामुक्त हो चुका है और यहां धूमधाम से कांवड़ यात्रा निकलती है। यहां की नई पहचान विकास, सुरक्षा, नौजवानों को काम, सरकारी नौकरी के रूप में बन रही है। प्रदेश सरकार मवाना चीनी मिल का विस्तारीकरण कराने जा रही है। इसके लिए ठोस कार्य योजना बनाकर सरकार आगे बढ़ रही।