Anant-Radhika Wedding / अनंत-राधिका की वेडिंग में 10 हजार भोग से हुई थी मेहमाननवाजी, मिठाइयों की ही दिखीं इतनी वैरायटी!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी संपन्न हो चुकी है। शुक्रवार 12 जुलाई 2024 को अनंत ने अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लिए। इनकी ग्रैंड वेडिंग की चर्चा इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि देश -विदेश तक हो रही है। कपल की शादी में भी बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड तक और राजनीति से लेकर स्पोर्ट्स सेक्टर तक से एक से बढ़कर एक दिग्गज हस्तियां शामिल हुए। वहीं अनंत-राधिका की शादी में आए मेहमानों के लिए अंबानी परिवार ने खान-पान

Vikrant Shekhawat : Jul 17, 2024, 07:00 AM
Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी संपन्न हो चुकी है। शुक्रवार 12 जुलाई 2024 को अनंत ने अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लिए। इनकी ग्रैंड वेडिंग की चर्चा इस वक्त भारत ही नहीं बल्कि देश -विदेश तक हो रही है। कपल की शादी में भी बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड तक और राजनीति से लेकर स्पोर्ट्स सेक्टर तक से एक से बढ़कर एक दिग्गज हस्तियां शामिल हुए। वहीं अनंत-राधिका की शादी में आए मेहमानों के लिए अंबानी परिवार ने खान-पान का भी खास इंतजाम किया था, जिसकी झलक हम आपको दिखाने जा रहे हैं। 

कई तरह के डिशेज थे शामिल

अनंत-राधिका की शादी में आए मेहमानों को 2500 देसी और इंटरनेशनल डिशेज परोसी गई। इन डिशेज को अलग-अलग फूट वेंडर्स ने तैयार किया। जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के पूरे एक फ्लोर को मेहमानों के खाने-पीने के लिए डेडिकेट किया गया था। इस फ्लोर पर काशी के घाटों को रिक्रिएट किया गया था। जहां लोगों ने बनारसी चाट का लुत्फ उठाया। हीं इस शादी में मेहमानों को बनारसी पान, मद्रास की फिल्टर काॅफी भी परोसी गई। वहीं इस सादी में 100 से ज्यादा नारियल की डिशेज भी खाने को मिली। इसके अलावा इंदौर के गराडू चाट, केसर क्रीम मुंगलेट जैसी डिशेज भी मेहमानों को सर्व की गई। इसके अलावा भी कई हजार तरह के भोग अनंत-राधिका की शादी में खाने को मिले।

मिठाइयों की दिखीं इतनी वैरायटी

वहीं अनंत-राधिका की शादी में मेहमानों को कई सारी मिठाइयों की वैरायटी भी खाने को मिली। इसके अलावा अंबानी परिवार ने मेहमानों को लस्सी, ठंडाई, तिरामूसी के बिस्तर पर परोसी गई कैवियार, हाइपर रियलिस्टिक केक फ्रूट्स, डेसर्ट, हलवा, चिक्की, समेत कई स्विट डिशेज मेहमानों को परोसी गई। इसके अलावा मेन्यू में बंगाली और गुजराती मिठाइयां भी शामिल की गई थीं। सभी मिठाइयों को स्टाॅल पर बेहतरीन तरीके से सजाया गया था। स्वीट्स मेहमानों तक आसानी से पहुंचाया जाए इसके लिए वहां सर्विंग ट्रे भी लगी थी।