IPL Auction / इस बड़े खिलाड़ी ने बताया यह Player बिक सकता है सबसे महंगा, जानिए...

एक बार फिर से आईपीएल का मंच सज चुका है। कई बड़े खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को की जाएगी। इस बार के मिनी ऑक्शन में जहां सभी की निगाहें किंग्स इलेवन पंजाब, चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीमों पर होगी। ऐसे में किस खिलाड़ी की सबसे ऊंची बोली लगेगी यह 18 फरवरी को ही पता चलेगा। भारत के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा ने बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन को सबसे ऊंचे दाम में खरीदे जाने की संभावना जताई है।

Vikrant Shekhawat : Feb 17, 2021, 01:47 PM
IPL Auction: एक बार फिर से आईपीएल का मंच सज चुका है। कई बड़े खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को की जाएगी। इस बार के मिनी ऑक्शन में जहां सभी की निगाहें किंग्स इलेवन पंजाब, चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीमों पर होगी। ऐसे में किस खिलाड़ी की सबसे ऊंची बोली लगेगी यह 18 फरवरी को ही पता चलेगा। भारत के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा ने बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन को सबसे ऊंचे दाम में खरीदे जाने की संभावना जताई है। हालांकि आकाश चोपड़ा इससे सहमत नहीं हैं। 

स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में आशीष नेहरा ने कहा, 'एक और आईपीएल ऑक्शन में कई बड़े नामों पर बोली लगाई जाएगी। लेकिन मेरे  हिसाब से एक नाम जिसकी सबसे ऊंची बोली लगाई जाएगी वह शाकिब अल हसन होंगे। वह टी ट्वेंटी मैच में टीम को बैलेंस प्रदान करते हैं।' वहीं कमेन्टेटर आकाश चोपड़ा आशीष नेहरा से अलग राय रखते हैं। उन्होंने कहा, 'मेरे अनुसार मैक्सवेल की सबसे ऊंची बोली लगेगी। इस मिनी ऑक्शन में मैक्सवेल पर मैक्सिम बोली लगेगी।' 

शाकिब अल हसन कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल चुके हैं। बांग्लादेश के आल राउंडर पर किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स जैसी टीमें दांव लगा सकती हैं। वहीं मैक्सवेल को इस साल पंजाब ने रिलीज कर दिया। ऐसे में उम्मीद कम ही है कि पंजाब उन्हें दोबारा खरीदेगी। कल आईपीएल का ऑक्शन होना है। सभी टीमों अपने पैसे में से 75 प्रतिशत खर्च करना होगा।