PM Modi News / 'तीसरी बार एक चाय वाला PM बना ये सहन नहीं हो रहा', गांधी परिवार पर पीएम मोदी का हमला

Vikrant Shekhawat : Jul 02, 2024, 01:50 PM
PM Modi News: लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे। बीते दिन राहुल गांधी की ओर से हिंदुओं पर दिए गए बयान के कारण काफी हंगामा हुआ था। पीएम मोदी इस पर भी पलटवार कर सकते हैं। सत्र से पहले पीएम मोदी ने एनडीए के संसदीय दल के साथ बैठक की और कई बड़ी बातें कही। पीएम मोदी ने ये भी कहा कि गांधी परिवार इस बात को नहीं पचा पा रहा है कि एक चाय वाला तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बन गया है। 

राहुल जैसा आचरण न हो- पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक, संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने राहुल गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि सदन में वैसा आचरण नहीं होना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा है कि सांसदों का आचरण ऐसा हो कि वे अपने क्षेत्र के मुद्दों को प्रभावी ढंग से रखें। लोकतंत्र प्रणाली का पालन करें। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को शाम 4 बजे लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव देंगे। 

गांधी परिवार ये सहन नहीं कर पा रहा...

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि गांधी परिवार ये सहन नहीं कर पा रहा है की उनके परिवार के बाहर कोई प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है। इसलिए अब उनके व्यवहार में गुस्सा दिखाई दे रहा है।गांधी परिवार ने सिर्फ अपने परिवार को आगे बढ़ाया और हमने देश के सभी पीएम को सम्मान दिया, इसलिए पीएम म्यूजियम जाए और देखें।

बैठक में और क्या हुआ?

एनडीए की बैठक पर केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बताया कि पीएम ने सभी सांसदों को सदन में उपस्थित रहने और बहुत सी चीजें सीखने की सलाह दी। उन्होंने सभी सदस्यों को सदन में कैसे व्यवहार करना है और इसके बारे में भी सलाह दी। वहीं, एनसीपी सांसद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सांसदों को मिलकर सदन चलाने के लिए काम करना चाहिए और साफ संदेश देना चाहिए कि सभी एकजुट हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER