Hardik-Natasha News / हार्दिक पांड्या से तलाक के बीच नताशा स्टेनकोविक ने किया कुछ ऐसा, फैंस हो रहे हैरान

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि उनके और वाइफ नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन चल रही है। खबरें तो ये तक आ रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। आए दिन इससे जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही हैं। वहीं नताशा और हार्दिक ने भी अब तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है। न ही वे इस अफवाह का खंडन कर रहे हैं

Vikrant Shekhawat : Jun 03, 2024, 11:20 AM
Hardik-Natasha News: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि उनके और वाइफ नताशा स्टेनकोविक के बीच अनबन चल रही है। खबरें तो ये तक आ रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। आए दिन इससे जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही हैं। वहीं नताशा और हार्दिक ने भी अब तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है। न ही वे इस अफवाह का खंडन कर रहे हैं और न ही इस मामले की पूरी सच्चाई बता रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब हाल ही में नाताशा ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देख सब हैरान हो रहे हैं। 

नताशा ने फैंस को किया सरप्राइज

दरअसल, सेपेरेशन की खबरों को बीच हाल ही में नताशा ने हार्दिक पांड्या संग अपनी सारी तस्वीरें री-स्टोर कर ली हैं। जिसमें दोनों की शादी से लेकर  वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन और फैमिली के साथ बिताएं पलों तक की तस्वीरें शामिल है। नताशा स्टेनकोविक के ऐसा करने के बाद फैंस को राहत की सांस मिली है। बता दें, नताशा ने अपने सोशल मीडिया बायो से पांड्या सरनेम हटाने के बाद हार्दिक संग अपनी सारी फोटोज गायब कर दी थी, जिसके बाद से ही उनके और हार्दिक के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थी। अब नताशा दोबारा फोटोज री-स्टोर करने की वजह से चर्चा में हैं। फैंस क्यास लगा रहे है कि  शायद अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया हो।


बीते साल हुई थी दोनों की ग्रैंड वेडिंग

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक के रूमर्स इस वक्त सिर्फ सोशल मीडिया पर ही चल रही है। फिलहाल दोनों में से किसी ने इसपर अधिकारीक तौर पर कोई बात नहीं कि है। गौरतलब है कि कपल ने 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरेज की थी। इसके बाद जुलाई 2020 में उन्हें एक बेटे के माता-पिता बनने का सुख भी प्राप्त हुआ, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा है। वहीं कोर्ट मैरिज के बाद बीते साल 2023 में कपल ने वैलेंटाइन डे के मौके पर रीति-रिवाज के साथ ग्रैंड अंदाज में शादी की थी। इस शादी में हार्दिक-नताशा का बेटा अगस्त्य भी मौजूद था, इस ग्रैंड शादी में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद रहीं। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और कमेंटेटर जतिन सप्रू भी इस खास पल का हिस्सा रहे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।