Corona Warriors / वायरल हुई जमीन पर सोते हुए 'कोरोना योद्धाओं' की तस्वीर, IPS ने लिखा- गर्व है

जमीन पर सोते हुए दो पुलिस कर्मियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर अरुणाचल प्रदेश के आईपीएस ऑफिसर मधुर वर्मा ने शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए वर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान काम करने वाले दो कोरोना योद्धाओं की सराहना की। इस फोटो को 29,000 से ज्यादा 'लाइक' और 5,000 से अधिक 'रीट्वीट' मिल चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट कर पुलिसकर्मियों को धन्यवाद दिया है।

ABP News : Apr 25, 2020, 09:41 AM
नई दिल्ली: जमीन पर सोते हुए दो पुलिस कर्मियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर अरुणाचल प्रदेश के आईपीएस ऑफिसर मधुर वर्मा ने शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए वर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान काम करने वाले दो कोरोना योद्धाओं की सराहना की।

यह तस्वीर लॉकडाउन के बीच सामने आई है। डॉक्टर्स के साथ पुलिस कर्मी भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे खड़े हुए है और कई परिवार के सदस्यों को संक्रमित होने से बचाने के लिए अपने घरों से दूर रह रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए वर्मा ने लिखा, ''क्या आरामदायक बिस्तर और आठ घंटे की नींद की इन्हें जरूरत नहीं है? इन पर गर्व है। #CoronaWarriors"

इस फोटो को 29,000 से ज्यादा 'लाइक' और 5,000 से अधिक 'रीट्वीट' मिल चुके हैं। कई लोगों ने कमेंट कर पुलिसकर्मियों को धन्यवाद दिया है। बता दें कि मार्च में पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर लाखों भारतीय इस महामारी के खिलाफ लड़ रहे योद्धाओं के लिए ताली बजाने के लिए अपनी बालकनियों पर आए थे। कोरोना योद्धाओं की तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।