Uttar Pradesh / ललितपुर में फिर दुष्कर्म की वारदात, अब 8 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

ललितपुर में फिर एक बार शर्मसार करने वाली वारदात हुई है। अब यहां पर एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला युवक उसी के गांव का है और पीड़िता के परिजन की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया है और वो फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

Vikrant Shekhawat : May 24, 2022, 06:43 PM
ललितपुर। ललितपुर में फिर एक बार शर्मसार करने वाली वारदात हुई है। अब यहां पर एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला युवक उसी के गांव का है और पीड़िता के परिजन की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया है और वो फिलहाल अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार मामले की गहनता से जांच की जा रही है और दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वारदात सोमवार शाम की है।

जानकारी के अनुसार गांव का ही एक युवक बच्ची को बहला फुसला कर जंगल में ले गया और वहां पर बच्ची के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। बाद में बच्ची बदहवास हाल में घर पहुंची जहां पर उसने परिजन को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन शिकायत करने के लिए पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने युवक के संभावित ठिकानों पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार के अनुसार घटना 23 मई की शाम की है। सबसे पहले आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है। बच्ची का भी मेडीकल कराया जा रहा है और पुलिस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार के अनुसार घटना 23 मई की शाम की है। सबसे पहले आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है। बच्ची का भी मेडीकल कराया जा रहा है और पुलिस मामले की गहनता से जांच की जा रही है

थाने में हुआ था दुष्कर्म

गौरतलब है कि ललितपुर में पिछले कुछ दिनों पूर्व थाने में एक किशोरी से दुष्कर्म किये जाने की भी घटना सामने आई थी। इस घटना से जुड़े सभी आरोपी जेल में हैं। मामले की एसआईटी जांच भी जारी है। फिलहाल मासूम से रेप की घटना के मामले में पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं।