Bigg Boss OTT / ग्रैंड फिनाले से पहले बेघर हुईं शिवानी कुमारी, इतने लाख कमाकर ले जाएंगी गांव!

'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को है. इससे पहले घर से डबल इविक्शन होने वाला है. ये नाम रिवील भी हो गए हैं. बिग बॉस शो से जुड़ी खबर देने के लिए मशहूर 'द खबरी' के मुताबिक, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे का सफर खत्म हो गया है. वह इस हफ्ते घर से बेघर होंगे. ऐसे में कुछ फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. वहीं शिवानी कुमारी की बिग बॉस की फीस भी पता चली है.

Vikrant Shekhawat : Jul 28, 2024, 07:00 AM
Bigg Boss OTT: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को है. इससे पहले घर से डबल इविक्शन होने वाला है. ये नाम रिवील भी हो गए हैं. बिग बॉस शो से जुड़ी खबर देने के लिए मशहूर 'द खबरी' के मुताबिक, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे का सफर खत्म हो गया है. वह इस हफ्ते घर से बेघर होंगे. ऐसे में कुछ फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. वहीं शिवानी कुमारी की बिग बॉस की फीस भी पता चली है.

'द खबरी' के मुताबिक, विशाल और शिवानी का इस हफ्ते एलिमिनेशन होगा. मतलब ये कि लव कटारिया घर से बेघर होने से बच जाएंगे. अब दोनों के बेघर होने के बाद घर में 9 सदस्य बचेंगे. रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका, सना मकबूल, लव कटारिया, नेजी, साई केतन और नेजी.

शिवानी कुमारी की बिग बॉस फीस

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शिवानी कुमारी ने अच्छी खासी फीस बिग बॉस से वसूल की है. वह बेशक ट्रॉफी न जीत सकी हो लेकिन विनिंग अमाउंट के करीब उन्होंने कमाई कर ली है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शिवानी को प्रति एपिसोड 50 हजार रुपये मिले हैं.

शिवानी कुमारी की फीस

मतलब ये कि अब तक शो से उन्होंने करीब 18.5 लाख रुपये की कमाई कर ली है. जबिक बिग बॉस ओटीटी 3 को जीतने वाले को 25 लाख रुपये का ईनाम मिलता है. हालांकि इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं होती है.

कौन कौन हो चुका बाहर

अब तक शो से नीरज, पायल मलिक, मुनीषा, चंद्रिका दीक्षित, पॉलोमी, दीपक चौरसिया, सना सुल्तान, अदनान शेख शो से बाहर हो गये हैं. अदनान तो वाइल्ड कार्ड एंट्री थे और वह कुछ ही दिन टिक पाए थे.